रायबरेली: नहर में उतराता मिला होटल मजदूर का शव

रायबरेली: नहर में उतराता मिला होटल मजदूर का शव

ऊंचाहार (रायबरेली) अमृत विचार। गुरुवार की सुबह पूरे मालिन गांव के पास ऊंचाहार रजबहा में श्रमिक का शव पानी में उतराता हुआ मिला है। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। गुरुवार की भोर में गांव के ग्रामीण नहर की ओर नित्य क्रिया के लिए गए हुए थे। तभी उन्हें रजबहे में नहर के पुल के पास पानी में उतराता हुआ युवक का शव दिखाई दिया। 

जिसकी सूचना गांव में आग की तरह फैल गई। कुछ ही देर में नहर पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई।  ग्रामीणों ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची ने श्रमिक के शव को नहर के पानी से बाहर निकाला। आसपास मौजूद लोगों ने शव की शिनाख्त जमालपुर मजरे सवैया राजे गांव निवासी लालचंद के रुप में हुई।

बताते हैं कि युवक ऊंचाहार के रेलवे स्टेशन स्थित एक होटल पर मजदूरी का कार्य करता था। जहां से पैदल घर आ रहा था। लोगों द्वारा अंदेशा जताया जा रहा है कि घर वापस लौटते समय नहर की पुलिया पर आराम करते वक्त संतुलन बिगड़ने से नहर के ठिठुरते पानी में गिर जाने से उसकी मौत हो गई होगी। 

पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। कोतवाल बालेंदु गौतम ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद मौत का वास्तविक कारण पता चल सकेगा।

यह भी पढ़ें:-बदायूं: संरक्षित वन्य जीव के शिकार के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

ताजा समाचार