शाहजहांपुर: अज्ञात वाहन की टक्कर से बाप-बेटे समेत चार की मौत

शहर से सटे नेशनल हाइवे पर और पुवायां में हुए हादसे

शाहजहांपुर: अज्ञात वाहन की टक्कर से बाप-बेटे समेत चार की मौत

शाहजहांपुर, अमृत विचार। शहर से सटे नेशनल हाइवे पर सड़क हादसे में बाप-बेटे की मौत हो गई, जबकि पुवायां क्षेत्र में अज्ञात वाहन की टक्कर से 10 वर्षीय बच्ची समेत दो की जान चली गई। शहर से सटे नेशनल हाइवे पर हुए हादसे में मरने वाले जिला हरदोई निवासी हैं।

यह भी पढ़ें- शाहजहांपुर: दरोगा का कारनामा... मृत हिस्ट्रीशीटर को खेती करता बताया, जवाब तलब

हरदोई जिले के थाना बेहटा गोकुल के गांव चंद्रपुर निवासी 45 वर्षीय राकेश कुमार की निगोही कस्बा में रिश्तेदारी है। वह उनका बेटा 22 वर्षीय पिंटू शुक्रवार को रिश्तेदारी में गए थे। शनिवार की शाम सात बजे बाप-बेटे निगोही से तिलहर होकर बाइक से हरदोई जा रहे थे।

कसुकि्ुकतिु
पुवायां में हादसे के बाद जांच करती पुलिस।

पिंटू अपने पिता को बाइक पर बैठाकर बाइक चला रहा था। नेशनल हाईवे पर बरेली मोड़ से गर्रा पुल के बीच रोजा की तरफ जा रहे अज्ञात वाहन ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। जिससे बाइक डिवाइडर से टकराते हुए गिर गई। बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। बाइक पर सवार बाप-बेटे घायल हो गए। पुलिस चौकी अजीजगंज प्रभारी राजेश मौर्य ने सिपाहियों के साथ दोनों को जिला अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। चौकी प्रभारी राजेश मौर्य ने बताया कि उनके परिवार वालों को हरदोई में फोन पर सूचना दे दी गई है।

उधर, पुवायां में शनिवार की शाम मोहम्मदी रोड स्थित गांव धर्मगदापुर निवासी शंभू नाथ की 10 वर्षीय पौत्री रितिका पुत्री राकेश खेत से आ रही थी। गांव के पास ही पुवायां से मोहम्मदी जा रही तेज रफ्तार कार ने किशोरी को जोरदार टक्कर मारने के बाद साइकिल सवार 45 वर्षीय भगवान शरण निवासी डूड़ा को पीछे से टक्कर मार दी।

वह सड़क पर गिरकर गंभीर घायल हो गए। वहीं अज्ञात कार चालक कार लेकर भाग निकला। इस दौरान राहगीरों ने सड़क पर दोनों घायलों को पड़ा देखकर 108 एंबुलेंस बुलाकर उनको सीएचसी पहुंचवाया। जहां किशोरी रितिका को मृत घोषित कर दिया, जबकि गंभीर घायल भगवानशरण को जिला अस्पताल रेफर करने के बाद रास्ते में मौत हो गई।

मौत की खबर सुनकर रितिका की दादी मीना और भगवान शरण की पत्नी मुन्नी देवी व उनके भाई प्रमोद कुमार रोते बिलखते अस्पताल पहुंचे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। उधर, इस बाबत कोतवाल प्रदीप राय ने बताया है कि मृतकों के परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नहीं आई है। तहरीर आने के बाद रिपोर्ट दर्ज कर कार चालक की तलाश की जाएगी।

यह भी पढ़ें- शाहजहांपुर: चतुरपुर में 5 घरों से भारी मात्रा में लकड़ी बरामद, रिपोर्ट दर्ज