मेरठ: नाले में पड़ा मिला प्रॉपर्टी डीलर का शव, देर रात से थे लापता

मेरठ: नाले में पड़ा मिला प्रॉपर्टी डीलर का शव, देर रात से थे लापता

मेरठ, अमृत विचार। पल्लवपुरम थाना क्षेत्र के फेस वन मकान नंबर बी 144 के रहने वाले एक प्रॉपर्टी डीलर का शव रविवार को कॉलोनी के नाले में पड़ा मिला। प्रॉपर्टी डीलर शनिवार रात से लापता थे। रविवार सुबह परिजनों ने थाने पर गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी। 

ये भी पढे़ं- मेरठ: पेट्रोल कम डालने का किया विरोध, लाठी डंडे से पीटा, वीडियो हुआ वायरल

लोहड़ी के पर्व में गए थे शामिल होने
अजय शर्मा पुत्र स्वर्गीय सोमदत्त शर्मा शनिवार को लोहड़ी के पर्व में दोस्त के यहां शामिल होने गए थे। देर रात वह कॉलोनी में गेट के बाहर आते दिखाई दिए। परंतु, उसके बाद संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए। परिजनों ने रात भर उनकी तलाश की। लेकिन, कोई सुराग नहीं लगा। रविवार को पल्लवपुरम थाने पहुंचने पर परिजनों ने पुलिस को मामले की जानकारी देते हुए तहरीर व उनका फोटो दिया। 

CCTV में घर के बाहर आते दिखाई दिए
शनिवार रात प्रॉपर्टी डीलर अजय को उनके दोस्तों ने कार से कॉलोनी के बाहर छोड़ा। जिसके बाद वह पैदल घर के पास आते हुए CCTV कैमरे में दिखाई दिए। परंतु, उसके बाद लापता हो गए। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज कंगाली तो वह घर के आस-पास दिखाई दिए। तलाश करने के दौरान दोपहर के समय कॉलोनी के नाले में उनका शव पड़ा मिला। पुलिस का मानना है कि लघुशंका के दौरान वह नाले में गिर गए। कीचड़ अधिक होने के कारण वह नाले से निकल नहीं सके और ठंड के चलते उनकी मौत हो गई। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है। वहीं, प्रॉपर्टी डीलर का शव बरामद होने पर परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है।

ये भी पढे़ं- मेरठ: धरना लेगा बड़ा रूप, 22 के बाद बनाएंगे रणनीति- राकेश टिकैत

 

ताजा समाचार