आज से शुरू होगी BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, रोड शो करेंगे PM Modi

आज से शुरू होगी BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, रोड शो करेंगे PM Modi

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक सोमवार को नई दिल्ली स्थित एनडीएमसी केंद्र में शुरू होगी। गुजरात और हिमाचल प्रदेश में हाल में हुए विधानसभा चुनाव के बाद राष्ट्रीय कार्यकारिणी की यह पहली बैठक होने जा रही है। दो दिवसीय बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह सहित केंद्रीय मंत्री, भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता शामिल होंगे। 

राष्ट्रीय कार्यकारिणी में भाजपा नेतृत्व पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के लिए एक साल के विस्तार की घोषणा कर सकता है, जिनका कार्यकाल इस महीने के अंत में समाप्त हो रहा है। सोमवार को राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू होने से पहले पार्टी ने पटेल चौक से एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर (बैठक स्थल) तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए रोड शो आयोजित किया है। 

प्रधानमंत्री मोदी मंगलवार को बैठक के समापन सत्र को संबोधित करेंगे। रविवार को नई दिल्ली में मीडिया को जानकारी देते हुए पार्टी महासचिव विनोद तावड़े ने बताया कि एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में सुशासन पहले, समावेशी और सशक्त भारत, विश्व गुरु भारत सहित छह अलग-अलग विषयों पर आधारित एक मेगा प्रदर्शनी का प्रदर्शन किया जाएगा जहां बैठक होगी। 

ये भी पढ़ें : नेपाल में विमान दुर्घटना में 68 लोगों की मौत, पीएम मोदी ने जताया दुख