Agra News: स्पा सेंटर में चल रहा था गंदा काम! पुलिस ने चार युवतियों समेत 10 को किया गिरफ्तार

Agra News: स्पा सेंटर में चल रहा था गंदा काम!  पुलिस ने चार युवतियों समेत 10 को किया गिरफ्तार

आगरा। यूपी के आगरा जिले में स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (SOG) और ताजगंज थाना की स्थानीय पुलिस ने स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ताजगंज के विभव नगर कॉलोनी में स्पा सेंटर की आड़ में जिस्म-फरोशी का धंधा किया जा रहा था। 

स्थानीय पुलिस और एसओजी की टीम ने स्पा सेंटर (Spa center) पर छापा (Raid) मार देह व्यापार के आरोप में चार युवतियों और तीन ग्राहकों सहित कुल 10 लोगों को पकड़ा है। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पकड़े गए लोगों में दो स्पा सेंटर के संचालक और एक कर्मचारी शामिल है।

Image Amrit Vichar(7)

अधिकारी ने बताया कि छापेमारी के दौरान पकड़े गए लोगों में स्पा सेंटर संचालक के दो भाई भी शामिल हैं। उन्होंने बताया कि मामले में देह व्यापार निवारण अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। एसीपी अर्चना सिंह ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि विभवनगर स्थित अरोमा स्पा सेंटर में देह व्यापार कराया जा रहा है। उन्होंने बताया कि शिकायत के बाद स्पा की गोपनीय तरीके से जांच कराई गई जिसमें आरोपों की पुष्टि हुई।

उन्होंने बताया कि शनिवार शाम को एसओजी प्रभारी कुलदीप दीक्षित ने ताजगंज थाने की पुलिस के साथ मिलकर छापेमारी की कार्रवाई की और स्पा सेंटर में बने केबिन से चार युवतियां और तीन कथित ग्राहकों को पकड़ा। सिंह ने बताया कि स्पा सेंटर के दो संचालकों और एक कर्मचारी को भी मौके से पकड़े गए हैं।