बरेली: जीशान की हत्या में शामिल सालिम साबरी गिरफ्तार

बरेली: जीशान की हत्या में शामिल सालिम साबरी गिरफ्तार

बरेली, अमृत विचार। जीशान की हत्या में उसका दोस्त सालिम साबरी की शामिल था। इज्जतनगर पुलिस ने सालिम साबरी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। इज्जतनगर के आकांक्षा एंक्लेव निवासी जीशान अख्तर की हत्या 1 अगस्त को उसकी पत्नी जोया ने गला दबाकर की थी। इस मामले में जोया के अलावा उसका प्रेमी और सुपारी किलर समेत तीन लोग शामिल थे। पुलिस ने जोया, उसके प्रेमी और सुपारी किलर को गिरफ्तार करके अगस्त में ही जेल भेज दिया। जबकि हत्या का साजिश रचने वाला सालिम साबिर पुलिस गिरफ्त में नहीं आ सका था। 

ये भी पढे़ं- बरेली: मंडल में गहरा सकता है बिजली संकट, हड़ताल पर रहेंगे 4 हजार संविदा कर्मचारी

सोमवार को इज्जतनगर पुलिस ने सालिम साबरी को गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर इज्जतनगर अरुण कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि जीशान की हत्या के बाद जोया ने सालिम साबरी को ही फोन किया था। इसके बाद वह जीशान के शव को जिला अस्पताल ले गया। इससे प्रतीत होता है कि सालिम की इस मामले में संलिप्तता रही थी।

सालिम को बेगुनाह बताती रही पत्नी
सालिम की पत्नी दिल्ली में रहती है। बताते हैं कि सालिम ने प्रेम संबंध होने के कारण धर्म परिवर्तन कर लिया था। वह जीशान के साथ प्रापर्टी डीलिंग का कार्य भी करता था। सोमवार को सालिम की पत्नी थाना इज्जतनगर पहुंची और पुलिस के सामने सालिम को बेगुनाह बताती रही। पहले उसने स्वयं को अधिवक्ता बताते हुए पुलिस को रौब में लेने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने सीधे कह दिया कि अधिवक्ता हैं तो वह कोर्ट में सालिम को बेगुनाह साबित करें।

ये भी पढे़ं- बरेली: 31 तक जिले में खिलाई जाएगी फाइलेरिया की दवा