बरेली : मैं हूं विधायक का भतीजा ... बोलकर बीटेक छात्र पर झोंका फायर

चाय पीने गए छात्र को थार में सवार युवकों ने रॉड से पीटा

बरेली : मैं हूं विधायक का भतीजा ... बोलकर बीटेक छात्र पर झोंका फायर

रुविवि के छात्रावास के बाहर फायरिंग से दहशत

बरेली, अमृत विचार। बारादारी थाना क्षेत्र के डोहरा मोड़ स्थित चाय की दुकान पर देर रात चाय पीने गए बीटेक तृतीय वर्ष के छात्र की थार सवार छह युवकों ने गाली-गलौज करते हुए रॉड से हमला कर दिया। विरोध पर कहा कि मैं विधायक का भतीजा हूं, मेरा कुछ नहीं कर पाओगे। इसके बाद एमजेपी रुहेलखंड विश्वविद्यालय के मेस छात्रावास के बाहर दो-तीन रांउड फायर कर फरार हो गए।

पुलिस ने कार नंबर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। मेस छात्रावास में रहने वाले बीटेक तृतीय वर्ष के छात्र नितिन दीप ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि तबीयत खराब होने की वजह से वह अपने दोस्त हर्ष जायसवाल साथ डोहरा मोड़ पर चाय पीने गया था।

वहां पर एक थार में सवार छह लोग पहुंचे और बोले कि तू मेरे से पहले चाय कैसे पी रहा है। विरोध पर गाली-गलौज की और कहा कि कि तू मेरा कुछ नहीं कर पाएगा मैं विधायक का भतीजा हूं। देखते ही देखते एक युवक ने कार से रॉड निकाल कर हमला कर दिया।

शोर सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ देख आरोपी मौके से फरार हो गए। थोड़ी देर बाद छात्रावास के बाहर आरोपियों ने पहुंचकर बाहर खड़े छात्रों को देख कर फायर कर दिया। हालांकि इस फायरिंग में कोई घायल नहीं हुआ है। सूचना मिलते ही मौके पर बारादरी थाना पुलिस समेत चीफ वार्डन प्रो. जेएन मौर्य और वार्डन एसडी सिंह व विश्वविद्यालय के अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

कार चढ़ाने की कोशिश भी की 
छात्रों ने बताया कि थार कार सवार सभी आरोपी शराब के नशे में थे। उन्होंने छात्रों पर थार चढ़ाने की कोशिश भी की। सभी छात्र डरे हुए हैं और सभी आरोपी फरार हो गए। हैं। छात्रों का कहना है कि आरोपी दोबारा न हमला कर दें।

क्या कहा पुलिस ने ?
अभिषेक सिंह (थाना प्रभारी, बारादारी) ने कहा कि  छात्र की तहरीर पर कार नंबर के आधार पर छह अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मौके के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है। जिससे आरोपियों की पहचान हो सके।

ये भी पढ़ें : बरेली: दरोगा और तीन सिपाही सेल्स टैक्स अधिकारी बनकर कर रहे वसूली