बरेली: जेल से छूटे बेटे को मिला पिता का साथ, फिर दोनों करने लगे गंदी बात

बरेली: जेल से छूटे बेटे को मिला पिता का साथ, फिर दोनों करने लगे गंदी बात

बरेली, अमृत विचार। एक युवक की पत्नी के मोबाइल पर रेलवे कर्मचारी का बेटा अश्लील मैसेज भेजता था गंदी-गंदी बातें करता था। इसकी शिकायत उसने थाने में दर्ज कराई तो पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया। वहीं जेल से छूट के आने के बाद आरोपी युवक के पिता पीड़ित पक्ष को धमका रहे हैं और उन्हें अश्लील मैसेज भेज रहे । इस मामले में आज पीड़ित ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है। 

ये भी पढे़ं- बरेली : विधुत विभाग के संविदा कर्मचारियों का धरना प्रदर्शन जारी, 9 महीने से नहीं मिला ईपीएफ

थाना प्रेमनगर क्षेत्र में रहने वाले यश कुमार डंग ने बताया वह एक रेलवे कर्मचारी को जानते हैं उनसे टिकट आदि बुक कराते रहते थे। इस दौरान उनके बेटे ने उनकी पत्नी का मोबाइल नंबर ले लिया। जिसके बाद वह उनके और उनकी पत्नी के मोबाइल नंबर पर अश्लील मैसेज भेजने लगा। कई बार उन्होंने उसे ऐसा करने से मना किया लेकिन वह नहीं माना जिसके बाद उन्होंने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। 

थाना इज्जतनगर में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। अभी कुछ दिन पहले ही छूट कर आरोपी जेल से वापस घर आया था जिसके बाद फिर से उसी युवक ने मैसेज भेजना और धमकाना शुरू कर दिया। वहीं अब युवक के पिता ने भी पीड़ित को धमकाया है और जान से मारने की धमकी दी है। पीड़ित ने इस मामले में आज एसएसपी से शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है। 

ये भी पढे़ं- बरेली : छेड़छाड़ के आरोपी ने लगाया गोली मारने का आरोप, घायल