बहराइच: आठ किलो चरस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

बहराइच: आठ किलो चरस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

अमृत विचार, बहराइच। कोतवाली मुर्तिहा की पुलिस और स्वाट टीम ने रात्रि गश्त के दौरान खैरी मोड़ जंगल के पास से दो लोगों को आठ किलो चरस के साथ पकड़ा है। दोनों के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।पुलिस के मुताबिक बरामद चरस की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 3.2 करोड़ रूपये है।

पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा को जंगल मार्ग से चरस तस्करी की सूचना मिली। जिस पर कोतवाली मूर्तिहा और स्वाट टीम को अभियान के लिए लगाया। कोतवाल शशि कुमार राणा ने बताया कि स्वाट टीम के उप निरीक्षक अनुज कुमार त्रिपाठी, उप निरीक्षक सुशील कुमार, अजीत चंद्र, धर्मेंद्र कुमार और मिथिलेश पासवान की टीम सोमवार रात को गश्त कर रही थी। 

पुलिस टीम कोतवाली क्षेत्र के चितलहवा खैरी मोड़ जंगल के पास पहुंची। रात 23.15 बजे दो लोग आते दिखे। दोनों को रोक कर पुलिस टीम ने तलाशी ली तो दोनों के पास से चार चार किलो चरस बरामद हुई। इस पर दोनों को कोतवाली लाया गया। कोतवाल ने बताया कि दोनों के विरुद्ध एनडीपीसी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर बरामद चरस को सीज कर दिया गया है।

तस्करों की पहचान दरगाह थाना क्षेत्र के नूरुद्दीन चक गांव निवासी आशिफ पुत्र महबूब अली और कोतवाली देहात के भदौली चक गांव निवासी राजकुमार पुत्र त्रिवेणी के रूप में हुई है। दोनों को जेल भेज दिया गया है। कोतवाल ने बताया कि बरामद चरस की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 3.2 करोड़ रूपये है। उन्होंने कहा कि तस्कर नेपाल से बहराइच चरस की खेप लेकर जा रहे थे।

यह भी पढ़ें:-बहराइच: हेल्थ एटीएम से 10 मिनट में 120 प्रकार का होगा चेकअप, सीएमओ और महाप्रबंधक ने किया उद्घाटन