गोंडा: बाइक सवार युवक को ट्रक ने मारी ठोकर, टैंकर ने रौंदा

दर्दनाक हादसे में युवक की मौके पर ही मौत

गोंडा: बाइक सवार युवक को ट्रक ने मारी ठोकर, टैंकर ने रौंदा

अमृत विचार, गोंडा। नगर कोतवाली क्षेत्र के सर्कुलर रोड पर मंगलवार की दोपहर एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवक को ठोकर मार दी। ट्रक की ठोकर से बाइक सवार युवक सड़क पर गिरा तो पीछे से आ रहा टैंकर उसे रौंदता हुआ निकल गया। इस हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई है।‌ पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

कौड़िया बाजार का रहने वाला अमित गुप्ता गुड्डू वैवाहिक समारोह मैं चाय कॉफी बनाने का काम करता था। मंगलवार को वह नगर कोतवाली क्षेत्र के शहनाई मैरिज हॉल में आयोजित एक वैवाहिक कार्यक्रम में कॉफी बनाने के लिए जा रहा था। वह अपनी बाइक से सर्कुलर रोड स्थित एम्स कॉलेज के पास पहुंचा ही था कि पीछे से आ रहे एक ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। ट्रक की ठोकर से अमित बीच सड़क पर गिर गया। वह संभल पाता इसके पहले ही पीछे से आ रहा एक टैंकर उसे रौंदता हुआ निकल गया‌। अमित ने हेलमेट पहन रखा था लेकिन उसका सिर हेलमेट समेत टैंकर के पहिए के नीचे आ गया और मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई। हादसे को अंजाम देने के बाद टैंकर चालक वाहन समेत भाग निकला।‌ इस दर्दनाक हादसे को देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए।

 हादसे के बाद मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई और सर्कुलर रोड जाम हो गया। हादसे की सूचना मिलने पर नगर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को एंबुलेंस के जरिए मर्चरी हाउस पहुंचाया। मैरिज हाल में काम करने वाले एक कर्मचारी ने उसकी पहचान अमित गुप्ता और गुड्डू के रूप में की। प्रभारी निरीक्षक राकेश सिंह ने बताया कि हादसे की सूचना मृतक के परिजनों को दी गई है। उसका शव मोर्चरी में रखवा दिया गया है। परिजनों के आने के बाद ही पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

यह भी पढ़ें:- रायबरेली: मंदिर का जीर्णोद्धार के साथ हुआ भंडारा, हजारों ने छका प्रसाद