बरेली : परसखेड़ा में पेंट फैक्ट्री में लगी आग, लाखों के नुकसान की संभावना, देखें VIDEO

बरेली : परसखेड़ा में पेंट फैक्ट्री में लगी आग, लाखों के नुकसान की संभावना, देखें VIDEO

बरेली, अमृत विचार। परसाखेड़ा रोड नंबर एक पर एक पेंट बनाने की फैक्ट्री में टैंकर से कैमिकल उतारते समय अचानक आग लग गई। देखते ही देखते वहां रखे पेंट के डिब्बों व सामान ने भी आग पकड़ ली। कुछ ही देर में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। फैक्ट्री में आग लगने से वहां हंगामा मच गया। घटना की सूचना पर पहुंची अग्निशमन दल की पांच गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। तब तक वहां अफरा-तफरी का माहौल रहा। 

थाना सीबीगंज के परसाखेड़ा रोड नंबर एक पर सतीश कुमार की एसबी पेंट नाम से पेंट बनाने की फैक्ट्री है। बुधवार सुबह फैक्ट्री में पेंट बनाने के लिए कैमिकल का टैंकर आया था। मजदूर उसमें से केमिकल उतार रहे थे। इस बीच अचानक वहां आग लग गई। कैमिकल में लगी आग से पेंट के डिब्बों व अन्य सामान ने भी आग पकड़ ली। जब तक मजदूरों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। वहां काम करने वाले मजदूरों ने इसकी सूचना दमकल को दी गईं। 

मौके पर सीबीगंज में दमकल विभाग की दो गाड़ियों के साथ टीम आग बुझाने पहुंच गई। लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका। उसके बाद बरेली फायर स्टेशन से तीन गाड़ियों को तत्काल सीबीगंज के लिए भेज गया। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। बताया जा रहा है कि ढाई से तीन लाख रुपए का नुकसान हुआ है। फिलहाल इस बीच कोई जनहानि नहीं हुई।


बरेली पुलिस के मुताबिक, स्थानीय पुलिस व फायर ब्रिगेड द्वारा मौके पर पहुंचकर आग को बुझा दिया गया है। किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें : बरेली : बारादरी थाने में महिलाओं ने युवक के साथ की मारपीट, वीडियो वायरल