पुरानी पेंशन के लिए होगी निर्णायक लड़ाई :देवेंद्र प्रताप 

17 जनपदों के शिक्षक प्रतिनिधियों ने किया स्वागत

पुरानी पेंशन के लिए होगी निर्णायक लड़ाई :देवेंद्र प्रताप 

अयोध्या, अमृत विचार। स्नातक विधान परिषद भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र प्रताप सिंह का शिक्षक प्रतिनिधियों और शिक्षकों ने अयोध्या पहुंचने पर स्वागत किया। कार्यक्रम का संयोजन प्राथमिक शिक्षक संघ प्रांतीय उपाध्यक्ष विश्वनाथ सिंह ने किया। जिसमें 17 जनपदों के शिक्षक प्रतिनिधि शामिल हुए।

इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि पुरानी पेंशन शिक्षकों और कर्मचारियों के सम्मान का प्रमुख आधार है, पुरानी पेंशन बहाली के लिए शिक्षकों को निर्णायक लड़ाई लड़नी होगी। श्री सिंह ने शिक्षा मित्रों और अनुदेशकों की मांगों को भी जायज बताया और कहा कि सदन के माध्यम से इन गंभीर मसलों पर उचित निर्णय लेने के लिए मुख्यमंत्री से अनुरोध करूंगा। प्राथमिक शिक्षक संघ के पूर्व प्रांतीय अध्यक्ष अभिमन्यु प्रसाद त्रिपाठी ने कहा शिक्षकों को संघर्ष के लिए तैयार रहना होगा। 

प्राथमिक शिक्षक संघ के प्रांतीय उपाध्यक्ष विश्वनाथ सिंह, जिला अध्यक्ष संजय सिंह ने एमएलसी प्रत्याशी के सामने शिक्षकों की पुरानी पेंशन बहाली, शिक्षामित्रों और अनुदेशकों की समस्याओं का मामला उठाया। आदर्श समायोजित शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन के प्रांतीय मंत्री अवनीश सिंह आदि ने विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। इस मौके महापौर ऋषिकेश उपाध्याय और भाजपा जिलाध्यक्ष संजीव सिंह ने कहा कि भाजपा की नीतियों से एमएलसी प्रत्याशी की भारी मतों से जीत होगी। प्रेम वर्मा, सचिन त्रिपाठी, दंगल सिंह, अवधेश यादव, विकास सिंह, प्रियाकांत पांडेय समेत तमाम शिक्षक मौजूद रहे ।

देवेंद्र प्रताप को दिया समर्थन
17 जनपदों में विशेष प्रचार प्रसार में जुटे अटेवा आईटी सेल प्रभारी अभिनव सिंह राजपूत ने भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र प्रताप सिंह को समर्थन दिया है। जिला उपाध्यक्ष अनुज सिंह , महामंत्री उमा शंकर शुक्ला, कोषाध्यक्ष रामस्वरूप राजभर मीडिया प्रभारी अनुज द्विवेदी आदि ने सहयोग की बात कही।

ये भी पढ़ें - हरदोई: स्कूलों सहित कई दुकानों को निशाना बना चुके शातिर चोर गिरफ्तार