रायबरेली: पुलिस मुठभेड़ में घायल बदमाश की जिला कारागार में मौत

पैर में लगी थी गोली , संक्रमण के चलते काटा गया था पैर 

रायबरेली: पुलिस मुठभेड़ में घायल बदमाश की जिला कारागार में मौत

रायबरेली, अमृत विचार। जिला कारागार में पिछले लगभग 9 माह से लूट, हत्या के प्रयास व गैंगेस्टर सहित एक दर्जन से अधिक मामलों में बन्द कैदी की शुक्रवार को जिला कारागार चिकित्सालय में मौत हो गई। कैदी की मौत की सूचना पर जेल प्रशासन सहित प्रशासनिक अमले में हड़कम्प मच गया। पुलिस ने शव का पंचायतनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया

जानकारी के अनुसार फतेहपुर जनपद के शाहपुर थाना हथगांव निवासी एजाज उर्फ राहुल उर्फ जावेद उर्फ मुजम्मिल (46) वर्ष पुत्र नियाज बीती 26 मई को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया था । इस पर लूट, हत्या के प्रयास गैंगेस्टर सहित एक दर्जन से अधिक दर्ज है। पैर में गोली लगने के कारण उसका कुछ दिन तक चिकित्सालय में इलाज हुआ था। उसके बाद पैर में उसके सड़न पैदा हो गया था ।जिसके कारण उसका एक पैर काटा गया था। इधर उसकी हालत काफी गंभीर हो गई थी और उसका उपचार कारागार अस्पताल में चल रहा था वही शुक्रवार सुबह फिर उसकी तबियत बिगड़ गई और उसे इलाज के लिये चिकित्सालय ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। 

जिला कारागार में कैदी की मौत से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव का पंचायतनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही जेल प्रशासन ने कैदी की मौत सूचना उसके परिजनों को दे दी है।

ये भी पढ़ें -बहराइच में वनकर्मियों पर बेअसर है CM का अधिकार पत्र और DM का आदेश, जानिये पूरा मामला