मेरठ: छात्रों के दो गुटों में जमकर मारपीट, फायरिंग से दहला कॉलेज

मेरठ: छात्रों के दो गुटों में जमकर मारपीट, फायरिंग से दहला कॉलेज

मेरठ, अमृत विचार। मेरठ में आए दिन स्कूल कॉलेज में झगड़े के मामले सामने आ रहे हैं। मेरठ के मवाना में 2 छात्रों की झगड़ों के चलते हत्या हो चुकी है। जबकि, हाल ही में मेरठ कॉलेज में जमकर फायरिंग और मारपीट में तीन छात्र घायल हुए थे। शनिवार को मेरठ के लालकुर्ती थाना क्षेत्र स्थित सेंट जोसेफ स्कूल में दो छात्र गुटों में जमकर मारपीट व फायरिंग हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से कुछ छात्रों को पकड़ लिया और थाने ले आई। 

पवन प्रजापति ने बताया कि उनका बेटा पीयूष सेंट जोसेफ स्कूल में कक्षा 10 का छात्र है। पवन का आरोप है कि पिछले कई दिनों से कक्षा 10 के दूसरे विभाग में पढ़ने वाला एक अन्य छात्र उनके बेटे को परेशान कर रहा था। शुक्रवार को आरोपी और उसके दोस्तों ने पीयूष की जमकर पिटाई की थी। मारपीट में पीयूष के सिर में गंभीर चोट आई।

शनिवार को पवन और उसके परिवार के लोग शिकायत करने स्कूल पहुंचे थे। आरोप है कि दूसरे छात्र ने सिखेड़ा गांव से अपने दर्जनों साथियों को बुलाकर स्कूल से बाहर निकलते ही पवन के परिवार को घेरकर मारपीट शुरू कर दी। स्कूल के अन्य छात्र भी आरोपियों से भिड़ गए और दोनों तरफ से जमकर मारपीट हुई। बाहरी छात्रों ने जमकर फायरिंग की। जिसके, चलते कॉलेज में अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया।

पवन के परिवार ने कॉलेज के भीतर घुस कर अपनी जान बचाई। जानकारी मिलते ही लालकुर्ती पुलिस मौके पर पहुंची। सीओ कैंट एसपी विवेक यादव का कहना है  कि पुलिस ने कॉलेज से कुछ छात्रों को हिरासत में लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें- मेरठ: मॉलीक्यूलर ब्रीडिंग तकनीक से होगा नई किस्मों का विकास, दूर होगी खाद्यान की समस्या