संभल: तहेरे-चचेरे भाइयों ने फंदे पर लटक कर दी जान, परिवार में मचा कोहराम

संभल: तहेरे-चचेरे भाइयों ने फंदे पर लटक कर दी जान, परिवार में मचा कोहराम

संभल/बबराला, अमृत विचार। गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र के अकबरपुर गांव में 24 घंटे के भीतर ही तहेरे-चचेरे भाइयों ने फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर ली। पहले एक भाई ने खेत पर आत्महत्या की तो उसे देखने दिल्ली से आए तहेरे भाई ने भी घर में फंदे पर लटक कर जान दे दी। दो युवकों की मौत से परिवार व गांव में गम का माहौल है। 

ये भी पढ़ें- संभल: पेट्रोल पंप पर पानी मिला डीजल डालने से बंद हुईं गाड़ियां

अकबरपुर गांव निवासी हरवेश उर्फ कल्लू शुक्रवार को किसी काम से खेत पर गया था। इसके बाद उसका शव खेत में पेड़ पर फंदे से लटका मिला। गांव के लोगों ने उसका शव लटका देखा तो परिजनों को सूचना दी। परिजन शव उतारकर घर लाए। उसकी मौत की जानकारी दिल्ली में रह रहे उसके तहेरे भाई नेता को दी गई तो वह रात में ही दिल्ली से घर आ गया। सुबह हरवेश के शव का अंतिम संस्कार करने की तैयारी थी। भाई का शव देख नेता बदहवास हो गया। इसके बाद नेता ने कमरे में फंदे पर लटक कर अपनी जान दे दी।

जब काफी देर तक नेता कमरे से बाहर नहीं आया तो परिजनों ने दरवाजा खोलकर देखा। अंदर फंदे से नेता का शव लटका देख परिजनों की चीख निकल गई। इसके बाद परिजनों ने दोनों भाइयों का एक साथ अंतिम संस्कार किया। एक साथ ही चिता पर उन्हें मुखाग्नि दी गई। इस घटना को लेकर परिजनों ने पुलिस को सूचना नहीं दी। दोनों भाइयों की मौत को लेकर गांव में तमाम तरह की चर्चाएं हैं। लेकिन यह साफ नहीं हो पाया कि आखिर दोनों आत्मघाती कदम क्यों उठाया।

ये भी पढ़ें- संभल: बाग का कटान रोकने पहुंची वन विभाग की टीम को मारपीट कर भगाया