मेरठ: आयशर कैंटर की टक्कर से कार सवार एक वृद्धा की मौत, NRI बहन घायल

मेरठ: आयशर कैंटर की टक्कर से कार सवार एक वृद्धा की मौत, NRI बहन घायल

मेरठ, अमृत विचार। एनएच 58 हाईवे पर नगली कट के सामने एक आयशर कैंटर ने एक कार में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से चालक व दो वृद्धा गंभीर रूप से घायल हो गए। अस्पताल में उपचार के दौरान वृद्धा पुष्पा पांडे ने दम तोड़ दिया। जबकि, उसकी NRI बहन की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और परिजनों को जानकारी दी। 

ये भी पढे़ं- मेरठ: साउथ कोरिया की दो लड़कियां पहुंची सीसीएस, ईसाई धर्म अपनाने का दबाव बनाने का आरोप

ग्रेटर नोएडा के राजहंस रेजीडेंसी निवासी पुष्पा पांडे 70 वर्ष पत्नी नरेंद्र अपनी कनाडा निवासी NRI बहन कल्पना जोशी पत्नी राजीव के साथ देहरादून घूमने गई हुई थी। शनिवार को दोनों वापस ग्रेटर नोएडा कार में सवार होकर लौट रही थी। कार को चालक सचिन चला रहा था। जैसे, ही कार नगली गेट के सामने पहुंची, एक आयसर कैंटर ने कार में जोरदार टक्कर मार दी। दरअसल, आयशर कैंटर का चालक अपना संतुलन खो बैठा। जिस, कारण कैंटर अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गया और हाईवे की दूसरी साइड पहुंच गया। 

कार में कैंटर की टक्कर लगने से चालक व दोनों वृद्धा गंभीर रूप से घायल हो गए और बुरी तरह कार में फंस गए। घायलों की चीख-पुकार सुनकर मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई। लोगों ने किसी तरह तीनों घायलों को कार से बाहर निकाला और मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को मोदीपुरम स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां, उपचार के दौरान पुष्पा पांडे की मौत हो गई। जबकि, कल्पना की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और फोन पर बेटे को सूचित किया। जानकारी मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

ये भी पढे़ं- मेरठ: छात्रों के दो गुटों में जमकर मारपीट, फायरिंग से दहला कॉलेज