Lucknow Airport को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला युवक गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस

Lucknow Airport को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला युवक गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ स्थित चौधरी चरण सिंह अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट (अमौसी एयरपोर्ट) को किसी अंजान व्यक्ति ने बम से उड़ाने की धमकी दी है। इस धमकी के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया और पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई। इसके बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई। इस दौरान पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है, जिससे वह पूछताछ कर रही है।

लखनऊ एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी 112 नंबर पर मिली थी। इस धमकी के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया और पुलिस ने सर्विलांस की मदद ली और धमकी देने वाले के संबंध में जानकारी जुटानी शुरू की। इस दौरान पुलिस ने धमकी देने वाले का पता लगाया और उसे हिरासत में लिया। 

पुलिस के मुताबिक, पकड़ा गया युवक विक्षिप्त है। उससे पूछताछ की जा रही है। इसी के साथ पुलिस को ये भी शक है कि ये किसी शरारती तत्व की हरकत है। सरोजिनी नगर कोतवाल संतोष कुमार आर्य के मुताबिक पकड़ा गया युवक मानसिक विक्षिप्त है। फिलहाल पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है। 

पुलिस ने हाई अलर्ट किया घोषित
लखनऊ एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी के बाद पुलिस प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट मोड पर आ गया है। प्रदेश में इस समय 26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस की तैयारियां चल रही है, ऐसे में मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने हाई अलर्ट घोषित कर दिया है। सड़क से लेकर सार्वजनिक स्थानों तक हर संभावित तरीके व एंगल से चेकिंग शुरू कर दी गई है। सभी आने जाने वालों पर पूरा ध्यान रखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें:-पति ने पत्नी के प्रेमी की धारदार हथियार से गला काटकर की हत्या, फिर शव के 20 टुकड़े कर झाड़ियों में फेंका, पुलिस का खुलासा

ताजा समाचार

Bikru Kand: बचाव पक्ष का अभियोजन गवाह से जिरह का अवसर समाप्त, एंटी डकैती कोर्ट में अब दो अप्रैल को होगी सुनवाई
लखनऊ: प्रॉपर्टी डीलर ने धोखाधड़ी कर किसान की बेची पुश्तैनी जमीन, जेसीपी लॉ एंड आर्डर के निर्देश पर पुलिस ने दर्ज किया केस
Kanpur: नगर निगम इन्क्लेव आवासीय योजना एसोसिएशन ने लिया लोकसभा चुनाव के बहिष्कार का फैसला, जानें वजह...
बरेली: facebook पर युवती से दोस्ती...फिर गायब हो गया दो बच्चों का पिता, दर-दर भटक रही पत्नी
कासगंज: ससुर की मौत से पहले पति अब्बास से मिलने आई थी निकहत बानो, CCTV की निगरानी में 30 मिनट हुई मुलाकात
Kanpur: 40 साल तक रावण बनते रहे, अब बस सुप्रसिद्ध रावण अभिनेता अवध दीक्षित करेंगे अभिनय का समापन