IND vs NZ: कुलदीप और शिवम के पास घर में दमदार प्रदर्शन का मौका

इकाना में न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले टी-20 मुकाबले में उतर सकते हैं दोनों दिग्गज

IND vs NZ: कुलदीप और शिवम के पास घर में दमदार प्रदर्शन का मौका

अमृत विचार,लखनऊ । राजधानी में खेले जाने वाले टी-20 मुकाबले में उत्तर प्रदेश के दो खिलाड़ी शामिल हैं। भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल कानपुर के कुलदीप यादव और नोएडा के शिवम मावी यहां दमदार प्रदर्शन करने उतर सकते हैं। होम ग्राउंड होने के कारण दोनों पर बेहतर प्रदर्शन का दबाव भी होगा। टी-20 टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या की कप्तानी में यह दोनों खिलाड़ी अटल बिहारी बाजपेई इकाना स्टेडियम में खेलते नजर आ सकते हैं। भारत और न्यूजीलैंड के बीच 29 जनवरी को होने वाले टी-20 में सभी की निगाहें इन खिलाड़ियों पर होंगी।

नोएडा के रहने वाले शिवम मावी की गेंदों में रफ्तार के साथ स्विंग देखने को मिल रही है। श्रीलंका के खिलाफ भारत की तरफ से डेब्यू करने वाले युवा तेज गेंदबाज शिवम मावी ने अपने पहले मैच में कुल चार विकेट चटकाए। उन्होंने कुल 4 ओवर में 22 रन देकर 4 विकेट लिए। शिवम मावी ने तीन टी-20 मैच में कुल चार विकेट चटकाये हैं। आईपीएल और फर्स्ट क्लास मैचों में उन्होंने 2018 में पदार्पण किया था। क्रिकेट एसोसिएशन के संयुक्त सचिव गोपाल सिंह ने बताया कि शिवम लगातार बेहतर प्रदर्शन कर रहा है। इकाना उसका होम ग्राउंड है, यहां पर उसको पूरा सपोर्ट भी मिलेगा। प्रदेश के इस लाल से हम सभी ने दमदार प्रदर्शन की उम्मीद लगा रखी है।

इकाना में कुलदीप यादव पहले भी अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके हैं। उन्होंने यहां पर वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए टी-20 मुकाबले में दो विकेट चटकाये। ऐसे में घरेलू मैदान पर उनसे अच्छे प्रदर्शन की आस होगी। कुलदीप यादव का क्रिकेट करियर काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है। लम्बे समय से टीम से बाहर होने के बाद उन्होंने जोरदार वापसी की है। क्रिकेट एसोसिएशन लखनऊ के सचिव केएम खान ने बताया कि कुलदीप के पास जहां खासा अनुभव मौजूद है, वहीं शिवम लगातार फार्म में चल रहे हैं।

यह भी पढ़ें : इकाना स्टेडियम पर कल से होगी टिकटों की बिक्री,जानें किस दिन होगा भारत और न्यूजीलैंड का मैच