Uttarakhand: शराब के नशें में हुई नोंकझोंक को लेकर दोस्त ने दोस्त को कुल्हाड़ी से काटा

Uttarakhand: शराब के नशें में हुई नोंकझोंक को लेकर दोस्त ने दोस्त को कुल्हाड़ी से काटा

हरिद्वार, अमृत विचार। शराब की लत इंसान को कहीं का नहीं छोड़ती। हरिद्वार में शराब का सुरूर एक व्यक्ति पर कुछ इस कदर चढ़ा कि उसने अपने ही दोस्त को कुल्हाड़ी से काट दिया।

घटना लक्सर कोतवाली क्षेत्र के कबूलपुर रायघटी गांव की है। यहां रहने वाले नरेंद्र और धर्मपाल के बीच अच्छी दोस्ती थी। बीते दिन दोनों दोस्तों के बीच शराब पार्टी का प्लान बना। नरेंद्र और धर्मपाल गांव के बाहर गंगा क्षेत्र में शराब पीने गए थे। तभी नशे के दौरान दोनों दोस्तों के बीच किसी बात पर झगड़ा हो गया।

Read Also: हल्द्वानी: सरकारों ने मुनाफे के लिए जोशीमठ को कर दिया बर्बाद- अखिलेश यादव - Amrit Vichar

छोटी सी बात के चलते दोनों एक-दूसरे की जान लेने पर आमादा हो गए। इस बीच धर्मपाल ने कुल्हाड़ी से नरेंद्र पर वार कर दिया। नरेंद्र नीचे गिरकर बुरी तरह तड़पने लगा। वारदात को अंजाम देने के बाद धर्मपाल मौके से फरार हो गया। बाद में किसी ने घटना की जानकारी नरेंद्र के परिजनों को दी।

जिसके बाद रोते-बिलखते परिजन घटनास्थल पर पहुंच गए। वहां नरेंद्र खून से लतपथ पड़ा था, चारों तरफ खून ही खून बिखरा था। घायल नरेंद्र को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बहरहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्या के आरोपी की तलाश की जा रही है। पुलिस ने आरोपी धर्मपाल को जल्द गिरफ्तार कर लेने का दावा किया है।

Read Also: हल्द्वानीः व्यापार करने आए थे अंग्रेज और एक कानून से शासक बन गए- अखिलेश यादव  - Amrit Vichar

ताजा समाचार

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, एक जवान घायल 
बाराबंकी: मनचले से परेशान युवती ने छोड़ा था घर, वापस आई तो युवक ने फिर की छेड़छाड़ और मारपीट, केस दर्ज कर पुलिस ने शुरू की आरोपी की तलाश
Loksabha election 2024: यूपी की इस सीट पर सामने होंगे गांधी Vs गांधी, BJP यहां से वरुण को दे सकती है टिकट  
शुरूआती कारोबार में सेंसेक्स 242 अंक मजबूत, 73,980.94 अंक पहुंचा
लखीमपुर-खीरी: एक महीने में 12 से ज्यादा चोरियां, फिर नकदी समेत लाखों के जेवरात पर हाथ किया साफ
बहराइच: सिंचाई विभाग में फर्जी डिग्री पर नौकरी कर रहे हेल्पर की सेवा समाप्त, केस दर्ज