Viral Video: मेट्रो में दिखी ‘भूल भुलैया’ फिल्म की ‘मंजुलिका’

Viral Video: मेट्रो में दिखी ‘भूल भुलैया’ फिल्म की ‘मंजुलिका’

अमृत विचार। सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होते रहते हैं। वहीं आजकल सभी अपने वीडियो को वायरल करने के लिए कुछ अनोखे और अतरंगी वीडियो बनाते रहते हैं। ऐसे में उनका अनोखा और अतरंगी वीडियो सोशल मीडिया पर लोग ज्यादा पसंद करते है। वहीं अब सोशल मीडिया पर एक लड़की का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि वीडियो में लड़की मेट्रो के अंदर फिल्म भूलभूलैया की मंजुलिका के गेटअप में दिखाई दे रही है। वहीं वह लड़की मेट्रो में बैठे लोगों को मंजुलिका बनकर डराते हुए भी नजर आ रही है।

देखें वीडियो:-

इसके अलावा यह लड़की मेट्रो में डरावनी आवाज भी निकालती नजर आ रही है। इतना ही नहीं लड़की की इस हरकत से पास बैठे कुछ मेट्रो यात्री भी डरते नजर आए। बता दें कि वायरल हो रहा वीडियो दिल्ली मेट्रो का बताया जा रहा है। जिसमें एक लड़की पीली साड़ी पहनकर और डरावना मेकअप करके लोगों को डराती नजर आ रही है। इसके अलावा वह लोगों के सामने जाकर डरावनी आवाज भी निकालती दिखाई दी। वहीं इसी दौरान इस लड़की को देखकर सीट पर बैठा एक बच्चा डर जाता है। यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें:-  Breaking News: लखनऊ में कुछ सेकंड के लिए महसूस किये गए भूकंप के झटके

ताजा समाचार

हल्द्वानी: जनता बेवकूफ नहीं है...जो उसे भाजपा के काले कारनामों का कच्चा चिट्ठा मालूम नहीं- कांग्रेस
UP: ATS ने Kanpur Central से चार रोहिंग्या को किया गिरफ्तार…असम से ट्रेन से जा रहे थे दिल्ली, ये दस्तावेज हुए बरामद
Unnao: आवास विकास ओवरब्रिज न बनने से लगा रहता जाम… दिल्ली सहित अन्य राज्यों के वाहन करते पश्चिमी बंगाल तक आवागमन
प्रयागराज: जिले में निराश्रित गोवंश को संरक्षण प्रदान का योगी सरकार का सौ फीसदी लक्ष्य हुआ पूरा, जनता को मिली इस समस्या से निजात!
Farrukhabad: नवनिर्मित भवत की छत से गिरकर युवक की मौत…दोस्तों ने गाड़ दिया शव, चार हिरासत में
Video गोंडा: आग लगने से ट्रैक्टर जलकर राख, युवक झुलसा