भाजपा ने मेरी छवि बिगाड़ने के लिए करोड़ों रुपये लगाये, लेकिन सच सामने आता है: राहुल गांधी 

भाजपा ने मेरी छवि बिगाड़ने के लिए करोड़ों रुपये लगाये, लेकिन सच सामने आता है: राहुल गांधी 

जम्मू। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने उनकी छवि बिगाड़ने के लिए क्रमबद्ध तरीके से हजारों करोड़ रुपये लगाये हैं, लेकिन सच हमेशा सामने आता है। वह सोशल मीडिया पर उपहासपूर्ण तरीके से खुद को ‘पप्पू’ कहे जाने के संदर्भ में यह बात कह रहे थे। अपनी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के अंतिम चरण में पहुंचने के दौरान राहुल ने कहा कि कांग्रेस सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को यह सिखाएगी कि इस देश में सच चलता है, धन, ताकत और अहंकार नहीं चलता।

कश्मीर घाटी की यात्रा शुरू करने से पहले जम्मू में संवाददाताओं से बातचीत में 52 वर्षीय कांग्रेस नेता से जब पूछा गया कि क्या कांग्रेस उनकी ‘पप्पू’ वाली छवि के मुकाबले के लिए करोड़ों रुपये खर्च कर रही है तो उन्होंने कहा, ‘‘मेरी छवि को खराब करने के लिए हजारों करोड़ रुपये खर्च किये गये हैं। भाजपा और उसके नेताओं ने क्रमबद्ध तरीके से ऐसा किया है। हजारों करोड़ रुपये से सच को नहीं छिपाया जा सकता और आपने इसे देखा है। सच हमेशा सामने आता है।’’ उन्होंने आरोप लगाया कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) और भाजपा के नेताओं को लगता है कि धन और ताकत से सबकुछ हासिल किया जा सकता है।

उन्होंने कहा, ‘‘आप किसी को अपमानित कर सकते हैं, किसी की छवि बिगाड़ सकते हैं, किसी सरकार को खरीद सकते हैं, पैसे से कुछ भी किया जा सकता है। लेकिन वह सच नहीं होगा। सच हमेशा धन और ताकत को किनारे कर देता है और भाजपा के नेता धीरे-धीरे इस हकीकत से वाकिफ हो रहे हैं।’’

ये भी पढ़ें- Earthquake : दिल्ली-एनसीआर में भूकंप के तेज झटके कई सेकेंड तक महसूस किए गए, उत्तराखंड में भी हिली धरती

ताजा समाचार

पूर्णिया: चौका जमाने के लिये तैयार पप्पू...हैट्रिक लगाने की कोशिश में संतोष, सांसद बनने के लिए तैयार बीमा
लखनऊ: लोहिया संस्थान कर्मचारियों को नहीं मिला बोनस, बढ़ रहा आक्रोश 
दिल्ली पुलिस ने हनुमान जयंती के मौके पर सुरक्षा बढ़ाई, जहांगीरपुरी में अर्धसैनिक बल तैनात
बदायूं: सहायक वित्त लेखाधिकारी करेंगे परिषदीय स्कूलों का निरीक्षण, रुकेगी वित्तीय अनियमिताएं 
संभल : हत्या के मामले में दोषी को आजीवन कारावास, अदालत ने 25 हजार रुपए का अर्थदंड भी लगाया
लखनऊ: रेलवे क्रॉसिंग पर खराब हुआ गिट्टी लदा ट्रक, रोकी गईं ट्रेनें-डेढ़ घंटा तक संचालन रहा बाधित