बरेली: शार्ट सर्किट से लगी कैमरे की दुकान में आग, लाखों का नुकसान

बरेली: शार्ट सर्किट से लगी कैमरे की दुकान में आग, लाखों का नुकसान

बरेली, अमृत विचार। पटेल चौक स्थित इकबाल मार्केट में कैमरे की रिपेयरिंग और परचेजिंग की दुकान में शार्ट सर्किट से आग लग गई। फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची तब तक दुकान में रखे कैमरों समेत लाखों का सामान जलकर राख हो गया। दुकान स्वामी व परिजन नुकसान देखकर रो पड़े।

ये भी पढ़ें- बरेली: आर्मी अफसर बताकर ठगे साढ़े तीन लाख रुपये, रिपोर्ट दर्ज

बारादरी के पशुपति विहार कॉलोनी निवासी मुशर्रफ खां की पटेल चौक में इकबाल मार्केट में कैमरों की दुकान है। दुकान में कैमरों की बिक्री और मरम्मत का कार्य किया जाता है। मुशर्रफ ने बताया कि मंगलवार शाम 6.30 बजे उन्होंने दुकान के लाइट के सभी स्विच बंद कर दिए और घर चले गए। वह शहामतगंज पहुंचे ही थी कि फोन पर सूचना मिली कि दुकान में आग लग गई है। जब तक वह वापस आते तब तक दुकान में रखा सामान जलकर राख हो चुका था। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने किसी तरह आग पर काबू पाया। मुशर्रफ ने बताया कि उनकी दुकान में आग लगने से करीब 15 लाख रुपये की क्षति हुई है।

ट्रांसफार्मर भी बन सकता है हादसे की वजह
पटेल चौक में वरुण जुनेजा की भी दुकान है। वरुण ने बताया कि उनकी दुकानों के पास में ही ट्रांसफार्मर है। यह आए दिन फूंकता रहता है। जिससे हादसा होने की आशंका बनी रहती है। बताया कि कई बार वे लोग बिजली विभाग के अधिकारियों से शिकायत भी कर चुके हैं, लेकिन ट्रांसफार्मर हटाया नहीं गया। यदि ट्रांसफार्मर नहीं हटा तो किसी दिन जनहानि भी हो सकती है।

ये भी पढ़ें- बरेली: पूर्व बार अध्यक्ष घनश्याम शर्मा के निवास पर पहुंचे कांग्रेसी, शोक संवेदना की व्यक्त