बांदा: बागेश्वर के समर्थन और स्वामी प्रसाद के खिलाफ कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन 

बांदा: बागेश्वर के समर्थन और स्वामी प्रसाद के खिलाफ कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन 

अमृत विचार, बांदा। बागेश्वरधाम सरकार और रामचरित मानस को लेकर विधर्मियों द्वारा किये जा रहे कुप्रचार और अनर्गल बयानबाजी को लेकर भाजपा समर्थक मंच ने मोर्चा संभाल लिया है। प्रदेश अध्यक्ष की अगुवाई में समर्थक मंच ने बुधवार को कलेक्ट्रेट में विधर्मियों के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जोरदार प्रदर्शन करते हुए अपना विरोध दर्ज कराया और जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। 

प्रदेश अध्यक्ष दीपक कुमार गुप्ता की अगुवाई में भाजपा समर्थक मंच के कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट में विधर्मियों के खिलाफ नारेबाजी करते हुए खूब खरी-खोटी सुनाई। कहा कि मध्य प्रदेश के छतरपुर स्थित गढ़ा ग्राम में बागेश्वर धाम के मंदिर और यहां के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के यहां भी हजारों की संख्या में समर्थक हैं।

बीते कुछ दिनों से विधर्मी उनकी छवि खराब करने के उद्देश्य से अनर्गल बयानबाजी कर उन्हें और पीठ को बदनाम करने का कुचक्र रच रहे हैं। इसको लेकर बड़ी संख्या में आक्रोशित लोगों ने नागरी प्रचारक पुस्तकालय से लेकर कलेक्ट्रेट तक प्रदर्शन करते हुए जमकर नारेबाजी की। बागेश्वरधाम के पीठाधीश्वर हनुमान चालीसा की चौपाई को फलीभूत करते हुए लोगों को लाभ देने का काम कर रहे हैं। इसके लिये वे कोई शुल्क भी नहीं लेते। जो सनातन के विरोध में बात करेगा उसे मुंहतोड़ जवाब दिया जायेगा। इस अवसर पर समर्थक मंच के जिलाध्यक्ष अमित तिवारी, धर्मेंद्र सिंह समेत सैकड़ों की संख्या में हिंदू व सनातन धर्म के अनुयायी उपस्थित रहे।
 
स्वामी प्रसाद के खिलाफ रासुका लगाने की मांग

राजनीतिक लाभ के लिये पूर्व कैबिनेट मंत्री व सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने राम चरित मानस की कुछ चौपाइयों पर टिप्पणी करते हुए राम चरित मानस के बहिष्कार की बात कही है, जिसको लेकर अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने मोर्चा संभाल लिया है। महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष हरिओम मिश्रा की अगुवाई में एक प्रतिनिधि मंडल ने एसपी अभिनंदन से उनके कार्यालय में भेंट की और पूर्व कैबिनेट मंत्री व सपा नेता मौर्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने के लिये तहरीर दी। इस पर एसपी ने मातहत पुलिस अधिकारियों को त्वरित कार्रवाई का आदेश दिया। महासभा उपाध्यक्ष ने मांग की है कि स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ रासुका की कार्रवाई करते हुए तत्काल गिरफ्तारी की जाये।

ये भी पढ़ें:- गोरखपुर: महायोगी गोरखनाथ विवि में रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन

ताजा समाचार

बरेली: गांव-गांव कृत्रिम गर्भधान करेगा IVRI, मोबाइल वैन के जरिये किसानों की चौखट पर पहुंचेगी टीम
बरेली: कायम रहेगी वृक्षों की विरासत, 27 विभाग मिलकर जिले में लगाएंगे 42.72 लाख पौधे
बांदा: माफिया मुख्तार अंसारी की दिल का दौरा पड़ने से मौत
बरेली में हाई अलर्ट, मुख्तार अंसारी की मौत के बाद SSP ने पुलिस को दिए निर्देश
माफिया मुख्तार अंसारी के खिलाफ ईडी ने दर्ज किया था मनी लॉड्रिंग का केस
दादा स्वतंत्रता संग्राम सेनानी तो नाना थे ब्रिगेडियर, मुख्तार के रिश्ते के चाचा थे पूर्व उपराष्ट्रपति, बंटवारे में परिवार के कई सदस्य चले गये पाकिस्तान