मैनपुरी : एक-एक कर गायब हो गई तीन बेटियां, पिता थाने के काट रहा चक्कर

 मैनपुरी : एक-एक कर गायब हो गई तीन बेटियां, पिता थाने के काट रहा चक्कर

अमृत विचार, मैनपुरी। बेटियों की सुरक्षा का दवा करने वाली उत्तर प्रदेश सरकार की पुलिस किस कदर लापरवाह है,उसका एक नजारा मैनपुरी में देखने को मिला है। यहां पर एक बड़ी घटना सामने आ रही है। यहां 9 दिन में एक ही शख्स की तीन बेटियां गायब हो गई है और पुलिस इस मामले में अभी तक कुछ खास नहीं कर पाई है।

संदेहास्पद परिस्थितियों में तीन बहनों का अचानक इस तरह से गायब होना कई सवाल खड़े कर रहा है। घटना करीब एक महीने पुरानी है। पीड़ित पिता ने पहले पुलिस से गुहार लगाई,लेकिन पुलिस ने कोई मदद नहीं की है। थकहार कर पीड़ित पिता ने प्रार्थना पत्र देकर एसपी से गुहार लगाई है।

दरअसल,पीड़ित पिता ने पुलिस को दी तहरीर में एक युवक पर बेटियों को भगा ले जाने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं पीड़ित पिता ने पुलिस को यहां तक बताया है कि उसकी बेटियां कहां है,उसके बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। पिता का आरोप है कि वह बेहद ही गरीब है,इसलिए पुलिस कोई सुनवाई नहीं कर रही है।

मैनपुरी जिले के कुर्रा इलाके के शमशाद अली मेहनत मजदूरी कर अपना घर चलाते हैं। करीब एक महीना पहले उनकी तीन बेटियां एक-एक कर 9 दिन में गायब हो गईं। इसमें दो बेटियां नाबालिग  बताई जा रही हैं। साल 2022 में 21 दिसबंर को उनकी 14 वर्षीय बेटी गायब हुई। उन्होंने इस मामले में मुक्तसर निवासी भरत सिंह पर बेटी को गायब करने का आरोप लगाया है। जिस दिन उनकी बेटी का फोन आया उसी दिन दो और बेटियां गायब हो गई हैं। वहीं पुलिस ने आरोपों से इंकार करते हुये कहा है कि अपहरण का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें : सिपाही को Social Media पर युवती से हुआ प्यार, SP के निर्देश पर रचाई शादी, अब कमरे में मिला पत्नी का शव