मेरठ : बबीता हत्याकांड़ के आरोपियों की गिरफ्तारी ना होने पर फूटा ग्रामीणों का गुस्सा, लगाया जाम

मेरठ : बबीता हत्याकांड़ के आरोपियों की गिरफ्तारी ना होने पर फूटा ग्रामीणों का गुस्सा, लगाया जाम

मेरठ, अमृत विचार। मऊ खास चौकी से चंद कदमों की दूरी पर चाकू से गोदकर हुई दलित महिला बबीता की हत्या के मामले में परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा। परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से परिजन नाराज थे। परिजनों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और चेतावनी दी कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होगी महिला का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा। 

क्या है मामला?
बबीता (40) पत्नी रमेश निवासी गांव मऊखास थाना मुंडाली की बुधवार को  बदमाशों ने चाकू से गोदकर हत्या कर थी। हत्या करने के बाद बदमाश फरार हो गए थे। बबीता एक चिकित्सक की कोठी पर काम करती थी। पोस्टमार्टम के बाद महिला का शव घर पहुंचा तो परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाए। 

आरोपियों की गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग
परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर शव गांव के बाहर सड़क पर रख कर जाम लगा दिया। इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए हंगामा किया। पांच घंटें तक परिजनों ने शव नहीं उठने दिया। परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी व आर्थिक मुआवजा दिए जाने की मांग कर रहे थे। 

पुलिस की मौजूदगी में अंतिम संस्कार
जान ले हंगामे की सूचना पर सीओ किठौर सुचिता सैन व मुंडाली थाना प्रभारी विरेन्द्र सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों ने परिजनों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन, वह नहीं माने। उन्होंने कहा जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होगी महिला का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा। इस दौरान ग्रामीणों की पुलिस से नोकझोंक भी हुई। 

लिखित आश्वासन के बाद ग्रामीण शांत हुए और पुलिस की मौजूदगी में महिला के शव का अंतिम संस्कार किया गया। सीओ किठौर सुचिता सिंह का कहना है कि पुलिस के हाथ कुछ अहम सुराग लगे हैं। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी खंगाली गई है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

ये भी पढ़ें : मेरठ: गोकशी देख भड़के बजरंग दल के कार्यकर्ता, हंगामा

ताजा समाचार