बरेली : किडनैपिंग की अफवाह फैलाने वाले युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज, बीच सड़क पर प्रेमी-प्रेमिका में हुआ था विवाद

बरेली : किडनैपिंग की अफवाह फैलाने वाले युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज, बीच सड़क पर प्रेमी-प्रेमिका में हुआ था विवाद

बरेली, अमृत विचार। बीच सड़क प्रेमी-प्रेमिका का झगड़ा खत्म होने के बाद जैसे ही प्रेमी अपनी प्रेमिका को अपने साथ लेकर जाने लगा मौके पर हल्ला मच गया। अफवाह उड़ गई कि युवती का अपहरण किया जा रहा है। घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक और युवती को थाने में बैठा लिया और उनके परिवार को सूचना दी। इस मामले में अफवाह फैलाने वाले युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

क्या है मामला ?
यूपी के बरेली जनपद के थाना बीसलपुर क्षेत्र के रहने वाले एक युवक का एक युवती से प्रेम प्रसंग है। गुरुवार दोनों थाना इज्जतनगर क्षेत्र में आए  थे। इस दौरान दोनों के बीच झगड़ा हो गया। बीच सड़क झगड़ा होता देख हंगामा मच गया। इस दौरान दोनों ही शांत हो गए और लड़का अपनी प्रेमिका को लेकर जाने लगा। इस दौरान लोगों ने समझा युवती का युवक किडनैप करके ले जा रहा है और तुरंत ही 112 पुलिस को इसकी सूचना दी। 

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया और उन्हें थाना इज्जतनगर ले आई। पुलिस को पता चला कि दोनों प्रेमी प्रेमिका हैं। युवक व युवती के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है। 

पूछताछ में पता चला कि दोनों ही बालिग हैं, और परिजनों की सहमति और अपनी मर्जी से घूमने निकले हैं। जिसके बाद इज्जतनगर पुलिस ने फर्जी सूचना देने वाले युवक के खिलाफ ही मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें : बरेली: सड़क पर मचा किडनैपिंग का शोर, दोनों निकले प्रेमी-प्रेमिका

ताजा समाचार