बरेली: 300 बेड अस्पताल में दवाओं का टोटा, मरीजों को मिल रही आधी-अधूरी दवा

बरेली: 300 बेड अस्पताल में दवाओं का टोटा, मरीजों को मिल रही आधी-अधूरी दवा

बरेली, अमृत विचार। 300 बेड मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल में ओपीडी शुरू हुए काफी समय हो चुका है। लेकिन अस्पताल में कमियों का भंडार है। जहां एक ओर डॉक्टर समय से मरीजों को नहीं देख रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर अस्पताल में दवाइयों का टोटा है। मरीजों को आधी-अधूरी दवा मिल रही है। बाकी दवा उनसे बाहर मेडिकल से लेने को कहा जा रहा है। जिस कारण दूर दराज से आने वाले मरीज परेशान हैं।

300 बेड अस्पताल में मरीजों का आना शुरू हो गया है। दूरदराज से मरीज यहां अपना इलाज कराने आ आ रहे हैं। लेकिन वहां इलाज कराने आए मरीजों का आरोप है डॉक्टर जिस दवा को पर्चे पर लिख रहे हैं। उसमें से आधी-अधूरी दवाई अस्पताल में दी जा रही है। बाकी दवा को बाहर से लेने को कहा जा रहा है। कई दवाइयों का टोटा है, यहां तक की कफ-सिरफ से लेकर नॉर्मल दवाएं भी अस्पताल से गायब हैं।

 

कुछ समय पहले यहां की व्यवस्था परखने  के लिए कमिश्नर संयुक्ता समद्दर ने अस्पताल का दौरा किया था और साफ-साफ निर्देश दिए थे कि कोई भी मरीज को बाहर की दवा नहीं लिखी जाएगी। उन्हें अस्पताल से ही दवा दी जाएगी, लेकिन उसके बाद भी अस्पताल में दवा का टोटा है। इस बारे में जब 300 बेड अस्पताल के प्रभारी डॉ अखिल से बात करना चाहा तो उनका फोन नहीं उठा।

ये भी पढ़ें- बरेली : निवर्तमान मेयर पर गैंगरेप का आरोप लगाने वाली महिला मुकरी, कहा-विरोधी पार्टी की साजिश