Kanpur News : पुलिसकर्मी बनकर ट्रेनों में लूटपाट करने वाले पांच शातिरों को GRP ने दबोचा, चोरी का माल बरामद

Kanpur News कानपुर में ट्रेनों में लूटपाट करने वाले पांच शातिरों को जीआरपी ने दबोचा।

Kanpur News : पुलिसकर्मी बनकर ट्रेनों में लूटपाट करने वाले पांच शातिरों को GRP ने दबोचा, चोरी का माल बरामद

Kanpur News कानपुर में पुलिसकर्मी बनकर ट्रेनों में लूटपाट करने वाले पांच शातिरों को जीआरपी ने गिरफ्तार कर लिया। चोरी के मोबाइल,सो ने-चांदी के जेवर और पुलिस की टोपी बरामद हुई।

कानपुर, अमृत विचार। ट्रेनों में पुलिस की वर्दी पहन कर यात्रियों का सामान चोरी और लूटपाट करने वाले अंतरराज्यीय गैंग के पांच शातिरों को पकड़ा है। इनके पास से चोरी के मोबाइल,सोने-चांदी के जेवर आदि सामान बरामद हुआ है। जीआरपी इंस्पेक्टर आरके द्विवेदी ने बताया कि काफी समय से ट्रेनों में चोरी की घटनाओं की शिकायतें आ रहीं थीं। यात्रियों के सोते समय शातिर उनका सामान उड़ा कर अगले स्टेशन पर उतर जाते थे।

लूट और चोरी की वारदात के बारे में गहन पड़ताल करने पर जीआरपी टीम को सुराग लगी। ट्रेनों में टीम लगाई गई तो  निजाम कुरेशी, मोहल्ला दरियापुर ,सुल्तानपुर ,संतोष कुमार पाण्डेय निवासी ग्राम बड़ा कठार जिला भदोही मौजूदा पता मोहल्ला दुर्गा कुड कबीरनगर ,जुगल किशोर विश्वकर्मा हरबंश मोहाल, सुशील सिंह आरा रोड अमित होटल के सामने कस्बा व थाना विक्रमगंज जिला रोहतास, बिहार ,सुरेश सिंह निवासी मोहल्ला लेठपुर थाना सारनाथ जिला वाराणसी को हैरिसगंज पुल के पास बनी पानी की टंकी के पास से गिरफ्तार किया गया।

अभियुक्त के पास से चोरी के मोबाइल, सोने व चांदी के जेवरात, नगद रुपये, फर्जी आईडी कार्ड, पुलिस की टोपी बरामद हुई है। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वह ट्रेन में जनरल टिकिट लेकर यात्रा करते हैं। जब यात्री सो जाते हैं तब  साथियों के सहयोग से उनका सामान, बैग, मोबाइल आदि चोरी करके अगले स्टेशन पर उतर जाते हैं।