Masaba Gupta Husband : नीना गुप्ता की बेटी मसाबा ने रचाई दूसरी शादी, जानिए कौन हैं पति सत्यदीप मिश्रा

Masaba Gupta Husband : नीना गुप्ता की बेटी मसाबा ने रचाई दूसरी शादी, जानिए कौन हैं पति सत्यदीप मिश्रा

मुंबई। ऐक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी व फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने ऐक्टर सत्यदीप मिश्रा से शुक्रवार को शादी कर ली और कपल ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं। मसाबा ने लिखा, मैंने आज सुबह...शादी कर ली। हमारे जीवन में प्यार, शांति, स्थिरता बनी रहे और खासकर ठहाके लगते रहें। मसाबा की पहली शादी प्रोड्यूसर मधु मेंटेना से हुई थी।'

https://www.instagram.com/p/Cn6EhPbjLLg/?hl=en

ऐक्ट्रेस नीना गुप्ता ने अपनी बेटी मसाबा गुप्ता और ऐक्टर सत्यदीप मिश्रा की शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। एक तस्वीर में मसाबा के पिता व पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स और नीना के पति विवेक मेहरा नज़र आ रहे हैं। तस्वीर में सत्यदीप की मां और बहन भी हैं। कई हस्तियों ने कपल को शादी की बधाई दी।

अभिनेत्री नीना गुप्ता ने कहा था कि बेटी मसाबा के जन्म के बाद उन्हें खुशी और उदासी एकसाथ महसूस हुई थी। उन्होंने कहा था, मसाबा के आने से मैं बहुत खुश थी फिर मीडिया और सभी ने मेरा जीना दूभर कर दिया इसलिए मैं घर पर रहने लगी थी। नीना और वेस्टइंडीज़ के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स की बेटी मसाबा हैं।

https://www.instagram.com/p/Cn6Iz3ArFEZ/?hl=en

ऐक्ट्रेस नीना गुप्ता ने द सोर्ड ऑफ टीपू सुल्तान के सेट में आग लगने की घटना को याद करते हुए बताया है कि कैसे मसाबा के कारण उनकी जान बची थी। उन्होंने बताया था, मैं अपना वेडिंग सीन कर रही थी...मसाबा उस समय डेढ़ साल की थी...मसाबा को खिलाने के लिए मैं स्टूडियो के बाहर आ गई...बाद में मैंने धमाका सुना।

विंडीज के पूर्व कप्तान विवियन रिचर्ड्स और ऐक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी और फैशन डिज़ाइनर मसाबा गुप्ता ने कहा है कि एक लव चाइल्ड होने के कारण उन्हें स्कूल में सताया जाता था। मसाबा ने कहा था, मुझे साफ तौर पर याद है कि मेरा एक क्लासमेट मुझे बास्टर्ड चाइल्ड कहता था। उस समय मैं 7वीं कक्षा में पढ़ती थी।

अभिनेत्री नीना गुप्ता और वेस्टइंडीज़ के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स की बेटी व डिज़ाइनर-ऐक्ट्रेस मसाबा गुप्ता ने कहा था कि मॉडर्न होने के बावजूद उनमें कभी बगैर शादी के बच्चा करने की हिम्मत नहीं होगी क्योंकि वह अतिरिक्त दबाव नहीं लेना चाहतीं। उन्होंने कहा, (उन महिलाओं पर) लोग कमेंट करते हैं...किसी के साथ सोई होगी...उन्हें चुगलियों का सामना...करना पड़ता है।

https://www.instagram.com/p/Cn6U1XmDpWZ/?hl=en

कौन हैं सत्यदीप मिश्रा?
सत्यदीप मिश्रा पेशे से एक एक्टर हैं, उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म नो वन किल्ड जेसिका के साथ किया था। सत्यदीप हाल ही में रिलीज हुई फिल्म विक्रम वेधा में भी नजर आए थे। पढ़ाई की बात करें तो सत्यदीप ने देहरादून से लॉ पढ़ाई की है, एक्टर बनने से पहले वो एक सिविल सर्वेंट और वकील रह चुके हैं।

इससे पहले मसाबा गुप्ता ने पहला शादी साल 2015 में फिल्म प्रोड्यूसर मधु मंतेना वर्मा से की थी। हालांकि, साल 2019 में दोनों अलग हो गए. वहीं, सत्यदीप मिश्रा की भी ये दूसरी शादी है। उनकी पहली शादी एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी से साल 2009 में हुई, लेकिन साल 2013 में दोनों का तलाक हो गया था।

ये भी पढ़ें:- Shotgun Wedding : जेनिफर लोपेज और जॉश डुहामेल की एक्‍शन कॉमेडी ने OTT पर दी दस्तक