Rajasthan Election : AAP ने शुरू किया सदस्यता अभियान, कहा- किसी के साथ गठबंधन नहीं करेंगे 

Rajasthan Election : AAP ने शुरू किया सदस्यता अभियान, कहा- किसी के साथ गठबंधन नहीं करेंगे 

जयपुर। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री एवं राज्यसभा सांसद डॉ. संदीप पाठक और राजस्थान चुनाव प्रभारी विनय मिश्रा ने राजस्थान में सदस्यता अभियान का शुभारंभ किया। डॉ. संदीप पाठक ने कहा कि उन्होंने कहा कि हम सकारात्मक बनाम नकारात्मक चुनाव लड़ेंगे। इस जरिए हम देश के कोने-कोने में सकारात्मक राजनीति लेकर आएंगे। वहीं, विनय मिश्रा ने कहा कि राजस्थान की जनता को आम आदमी पार्टी एक नए और बेहतर विकल्प के रूप में मिली है। वे जयपुर स्थित पार्टी मुख्यालय में प्रेसवार्ता को संबोधित कर रहे थे।

यह भी पढ़ें- भारत आज दुनिया के हर बड़े मंच पर डंके की चोट पर अपनी बात कहता है: PM MODI

विनय मिश्रा ने कहा, राजस्थान विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी किसी के साथ गठबंधन नहीं करेगी। उन्होंने कहा, Congress BJP की B टीम है। संदीप पाठक (आप,राज्यसभा सांसद) ने कहा, Congress हैं कहां? पूरे देश में Congress खत्म होती जा रही है। 

आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद और राष्ट्रीय संगठन महामंत्री संदीप पाठक ने कहा कि गुजरात चुनाव में गुजरात के लोगों ने लड़ाई लड़ी, हम सिर्फ मदद करने का माध्यम थे। उन्होंने कहा कि राजस्थान में बदलाव की जरूरत है और राजस्थानवासी होने के नाते यह लड़ाई आप लोगों को लड़ना है। इस लड़ाई में जीत तभी संभव है जब संगठन मजबूत होगा।

पार्टी से जुड़े सूत्रों की मानें तो गुजरात चुनाव के बाद अब AAP राजस्थान विधानसभा चुनाव पर पूरा फोकस करने की तैयारी में है। AAP जानती है कि मौजूदा कांग्रेस की सरकार में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है, ऐसे में पार्टी अपनी रणनीति के तहत राजस्थान में एंट्री करने का मन बना चुकी है। सूत्रों की मानें तो AAP ने राजस्थान की सभी 200 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का मन बना लिया है। जिसकी घोषणा आधिकारिक तौर पर पार्टी जल्द करेगी।

डॉ. संदीप पाठक ने कहा कि आम आदमी पार्टी से जुड़ने के लिए राजस्थान वासी 8080809064 पर मिस कॉल कर सकते हैं। इन सभी साथियों की मदद से आम आदमी पार्टी पूरी मजबूती से राजस्थान चुनाव लड़ेगी। हम राजस्थान में पूरी मजबूती से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं।

राजस्थान को आम आदमी पार्टी एक नए और बेहतर विकल्प के रूप में मिल रही है। आप के आने से राजस्थान के लोगों में एक नई उम्मीद नजर आई है। खुशी की बात यह है कि राजस्थान के कई साथी आम आदमी पार्टी से जुड़ना चाहते हैं। बहुत लोग ऐसे हैं जिनको यह नहीं पता है कि पार्टी की सदस्यता के लिए क्या करना है। उन लोगों के लिए हमने एक आसान तरीका निकाला है।

आम आदमी पार्टी राजस्थान में आज सदस्यता अभियान का शुभारंभ कर रही है। हम एक नंबर लॉन्च कर रहे हैं, जिसके जरिए लोग हमारे संगठन से आसानी से जुड़ सकेंगे। यह नंबर 8080809064 है। आम आदमी पार्टी से जुड़ने के लिए इस नंबर पर मिस कॉल करें।

हम चाहते हैं कि राजस्थान से ज्यादा से ज्यादा साथी 'आप' से जुड़ें जिससे हम राजस्थान में जमीनी स्तर पर विकास कार्य कर सकें। यह केवल तभी मुमकिन है जब राजस्थान के अलग-अलग क्षेत्रों से लोग आम आदमी पार्टी से जुड़ेंगे। संगठन जितना बड़ा होगा, राजस्थान वासियों की हर छोटी बड़ी समस्या को समझने में उतनी आसानी होगी। हम राजस्थान में सकारात्मक बनाम नकारात्मक चुनाव लड़ेंगे। इस जरिए हम देश के कोने-कोने में सकारात्मक राजनीति लेकर आएंगे।

आप विधायक एवं राजस्थान चुनाव प्रभारी विनय मिश्रा ने कहा कि हमारा मुख्य लक्ष्य राजस्थान में अपने संगठन को मजबूत बनाना है। संगठन जितना मजबूत होगा, पार्टी भी उतनी मजबूत बनेगी। संगठन को कैसे मजबूत बनाना है और जमीनी स्तर पर कैसे काम करना है, इसके लिए हम सभी साथियों से सुझाव लेंगे। यह इसलिए जरूरी है क्योंकि राजस्थान वासी होने के नाते यह लड़ाई आप लोगों को लड़ना है। राजस्थान की जनता को आम आदमी पार्टी एक नए और बेहतर विकल्प के रूप में मिली है। जिससे राजस्थान के लोग काफी उत्सुक नज़र आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Fighter Jets Crash: वायु सेना प्रमुख ने राजनाथ को लड़ाकू विमान दुर्घटना की दी जानकारी 

ताजा समाचार

Loksabha election 2024: मैगला गांव पहुंचे अटल जी ने पदमसेन चौधरी को दिल्ली बुलाकर दिया था टिकट
लखीमपुर खीरी: फंदे पर लटका मिला महिला का शव, मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप 
गौतमबुद्धनगर: स्कूटी पर ‘अश्लील’ वीडियो बनाने के मामले में दो युवतियां और एक युवक गिरफ्तार 
दक्षिण अफ्रीका में बस पुल से खाई में गिरी, 45 लोगों की मौत...8 साल का एक बच्चा जीवित बचा
LIVE: मुख्तार अंसारी के बेटे उमर और वकील पहुंचे पोस्टमार्टम हाउस; पैतृक गांव में होगा सुपुर्दे खाक
शाहजहांपुर: पत्नी को विदा न करने से नाराज युवक ने जहर खाकर दी जान, परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से किया इनकार