हल्द्वानी: मुखानी में घर घुसे चोर को पीट-पीट कर मार डाला

हल्द्वानी: मुखानी में घर घुसे चोर को पीट-पीट कर मार डाला

हल्द्वानी, अमृत विचार। चोरी के इरादे से घर घुसे चोर को अपनी जान से हाथ धोना पड़ गया। चोर को पहले मकान मालिक ने कैद किया और फिर एक युवक ने डंडे और लोहे की रॉड से बुरी तरह पीट डाला। जिससे कुछ ही देर बाद चोर की मौत हो गई। सुबह इलाके में लाश मिली तो सनसनी फैल गई। पड़ताल में जुटी पुलिस ने महज आठ घंटे के भीतर हत्याकांड का खुलासा कर दिया। हालांकि मरने वाले की शिनाख्त अब भी नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव को मोर्चरी और हत्यारोपी को जेल भेज दिया है। 
 

बता दें कि रविवार को मुखानी थाना क्षेत्र के लालडांट रोड पर आकाश एनक्लेव के सामने खाली प्लॉट एक युवक का लहूलुहान शव मिला था। मौके पर पुलिस शव की शिनाख्त नहीं करा सकी। चूंकि मामला हत्या का लग रहा था, ऐसे में मुखानी पुलिस, कालाढूंगी पुलिस और सीसीटीवी के एक्सपर्ट कांस्टेबल इसरार नबी को काम पर लगाया गया। सीसीटीवी में मृतक को लड़खड़ाते देखा गया।

पड़ताल आगे बढ़ी तो पुलिस सीबीगंज बरेली उत्तर प्रदेश निवासी दिनेश मौर्य पुत्र महिपाल मौर्य तक पहुंची। 19 वर्षीय दिनेश यहां प्रतापपुरम कालोनी लालडांट रोड किराए के मकान में रहता है और किराए पर अंडे का ठेला लगाता है। दिनेश पहले तो पुलिस को बरगलाता रहा, लेकिन जब कड़ाई की तो उसने सब कुछ उगल दिया। दिनेश ने बताया कि घटना के रोज सुबह करीब पांच बजे उसके मकान मालिक के घर में एक चोर घुसा था। खटपट होने पर मकान मालिक ने आवाज सुन ली। जिसके बाद उन्होंने  कमरे में घुसे चोर को अंदर ही बंद कर दिया और अपने बेटे से दिनेश को बुला लाने को कहा।

मौके पर पहुंचे दिनेश ने जैसे ही दरवाजा खोला तो अंदर मौजूद चोर ने गैंती से हमला कर दिया। आवेश में आकर दिनेश ने भी उसे पहले डंडे और फिर लोहे की रॉड से बुरी तरह पीट डाला। वह लहूलुहान हुआ तो डर कर दिनेश से उसे छोड़ दिया। जिसके बाद लड़खड़ाता चोर पास ही स्थित खाली प्लॉट पर पहुंच कर गिर गया और जब सुबह हुई तो वह लोगों को मरा मिला। मुखानी थानाध्यक्ष रमेश सिंह बोहरा ने बताया कि हत्यारोपी के खिलाफ धारा 304 के तहत केस दर्ज किया गया है। घटना में इस्तेमाल डंडे और लोहे की रॉड भी आरोपी की निशानदेही पर जब्त कर ली गई है। पुलिस टीम में मुखानी थानाध्यक्ष रमेश सिंह बोहरा, कालाढूंगी थानाध्यक्ष नंदन सिंह रावत, एसआई सोमेन्द्र सिंह, कां. इसरार नबी, रणवीर सिंह, एहसान अली व धीरज सुगणा थे। 


हरे रंग की शर्ट और काली जींस पहनी थी चोर ने
हल्द्वानी। मुखानी थानाध्यक्ष रमेश सिंह बोहरा ने बताया कि मृतक की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। घटना के वक्त मृतक के शरीर पर हल्के हरे रंग की शर्ट, काली जींस, लाल रंग का हाथ से बुना स्वेटर पहना है। जबकि पैरों में नीले रंग की हवाई चप्पल और गले में नीले रंग का मफलर थी। उन्होंने अपील की है कि यदि मृतक के बारे में किसी को कोई जानकारी हो तो वह मुखानी पुलिस से साझा करे।

ताजा समाचार

मुख्तार अंसारी ने लखनऊ में बसाये थे 'मिल्की मुसलमान', बेशुमार पैसा और कीमती जमीनों को बनाया टारगेट 
सुलतानपुर: गृहमंत्री अमित शाह के मानहानि मामले की कोर्ट में नहीं हो सकी सुनवाई, महात्मा गांधी से जुड़ा है मामला!
हल्द्वानी: कानून व्यवस्था को लेकर नेता प्रतिपक्ष ने सरकार को घेरा, उठाए कई सवाल
प्रबुद्धजन सम्मेलन : अमरोहा में सीएम योगी बोले-आपका एक वोट देश की तकदीर बदल सकता है
मुजफ्फरनगर: हाईटेंशन तार की चपेट में आने से दो युवकों की मौत
शाहजहांपुर: किराया मांगा तो दबंग ईट भट्ठा मालिक ने खड़ा करा लिया ट्रैक्टर और गारा बनाने वाली मशीन