जुबिन नौटियाल और पायल देव का नया गाना 'Pyaar Hona Na Tha' रिलीज

जुबिन नौटियाल और पायल देव का नया गाना 'Pyaar Hona Na Tha' रिलीज

मुंबई। जुबिन नौटियाल और पायल देव का नया गाना 'प्यार होना ना था' रिलीज हो गया है। 'दिल लौटा दो', 'मेरी तरह', 'बरसात हो जाए' और 'मीठी मीठी' जैसे चार्टबस्टर्स के बाद, जुबिन नौटियाल और पायल देव फिर साथ आ रहे हैं।भूषण कुमार द्वारा निर्मित, 'प्यार होना न था' एक आधुनिक, मधुर प्रेम गीत है जिसे कुणाल वर्मा ने लिखा है और पायल देव ने संगीतबद्ध किया है।

https://www.instagram.com/p/CoBzn9SAIuT/?hl=en

 इस संगीत वीडियो को डिजिटल निर्माता पिक्सौरी द्वारा परिकल्पित किया गया है , एक एनिमेटेड संगीत वीडियो है जिसमें जुबिन का कैरिकेचर प्रस्तुत किया गया है, जो आज के दौर के संगीत वीडियो से बहुत दूर है। जुबिन नौटियाल ने कहा, “यह अपनी तरह का एक संगीत वीडियो है, क्योंकि यह विशेष रूप से ऋषिराज उर्फ़ पिक्सौरी द्वारा एनिमेटेड है और यह बहुत ही बेहतरीन तरीके से उभर के सामने आया है। 

कहने की जरूरत नहीं है, पायल देव के साथ काम करना हमेशा खुशी की बात है। हमने इतनी बार एक साथ काम किया है कि हम हर बार रिकॉर्डिंग करते समय धुनों और उनकी सिंक्रनाइज़ेशन को समझते हैं। हमें उम्मीद है कि दर्शक इस पर भी उतना ही प्यार बरसाएंगे, जितना कि उन्होंने हमारे पिछले सहयोगों को दिया है। पायल देव ने कहा, प्यार होना ना था एक सरल लेकिन बहुत गहरा और पावरफुल लव सॉन्ग है। 

कुणाल वर्मा ने कुछ सुंदर गीत लिखे हैं और जुबिन नौटियाल ने हमेशा की तरह इसे शानदार तरीके से गाया है। कुणाल वर्मा ने कहा, प्यार होना ना था प्यार में पड़ने के दौरान महसूस होने वाली फीलिंग और इमोशन के उतार-चढ़ाव के बारे में है। पिक्सौरी के ऋषिराज ने कहा, एक ऐसा म्यूजिक वीडियो , जिसमे आवाज और गीत दोनों ही दृश्यों के पीछे खोने की अनुमति नहीं देता । गीत की तरह, संगीत वीडियो सरल लेकिन प्रभावशाली है और इसमें आधुनिक प्रेम अपील है। 

ये भी पढ़ें:- अनुराग बसु की मेट्रो... इन दिनों दिसंबर में होगी रिलीज