हल्द्वानीः पंतनगर विश्वविद्यालय के कुलसचिव की सेवा समाप्त करने की मांग

हल्द्वानीः पंतनगर विश्वविद्यालय के कुलसचिव की सेवा समाप्त करने की मांग

हल्द्वानी, अमृत विचार। उत्तराखंड क्रांति दल ने पंतनगर विश्वविद्यालय के कुलसचिव की सेवा समाप्त करने की मांग को लेकर एक ज्ञापन राज्यपाल को भेजा है। उन्होंने मांग पर जल्द कार्रवाई न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

सोमवार को केंद्रीय महामंत्री सुशील उनियाल के नेतृत्व में कार्यकर्ता सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह को सौंपते हुए कहा कि पंतनगर विवि के कुलसचिव ने एक समारोह के दौरान जिस प्रकार फ्रैशर छात्रों को अपना मूल निवास परिचय देने पर आपत्ति जताई और मूल निवासी न कहने की चेतावनी दी। 

इससे आमजन में कुलसचिव के प्रति असंतोष है। कहा कि कुलसचिव के इस व्यवहार के कारण विश्वविद्यालय का शिक्षा में स्तर गिर रहा है। इससे विश्वविद्यालय को नुकसान हो रहा है। 

केंद्रीय महामंत्री सुशील उनियाल ने राज्यपाल से तुरंत कुलसचिव की सेवा समाप्त करने की मांग की। कहा, अगर कार्रवाई नहीं हुई तो उक्रांद आंदोलन के लिए बाध्य होगा। 

ज्ञापन देने वालों में एडवोकेट प्रकाश जोशी, देवेश सेन, हर्ष तिवारी, रविंद्र रावत, सुनील राणा, मंगल भंडारी, मनीष बिष्ट, कर्तव्य पाठक आदि शामिल रहे।