शैनल को Social Media पर रामजी से हुआ प्यार तो शादी के लिए New Zealand से आई Auraiya

शैनल को  Social Media पर रामजी से हुआ प्यार तो शादी के लिए  New Zealand से आई Auraiya

औरैया। यूपी के औरैया जिले में शादी से जुड़ा एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप आश्चर्य रह जाएंगे। दरसअल यहां एक लड़के को सोशल मीडिया के जरिए न्यूजीलैंड के ऑकलैंड की एक लड़की से प्यार हो गया, जिसके बाद वह शादी के लिए लड़के के घर पहुंच गई। इसके बाद दोनों ने 25 जनवरी को एक गेस्ट हाउस में हिंदू रीति-रिवाज के साथ सात फेरे लिए। 

हैरान कर देने वाली बात यह है कि विदेशी दुल्हन फर्राटेदार हिंदी बोलती है। जब शादी समारोह में मौजूद लोगों ने दुल्हन को हिंदी बोलते सुना तो सभी हैरान रह गए। दोनों की मुलाकात सोशल मीडिया के जरिए एक ऐप के जरिए हुई थी, जिसके बाद दोनों एक दूसरे के ज्यादा करीब आए और फिर एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे। बाद में दोनों ने अपने परिजनों को मनाया और अब शादी कर ली।

cats

जानकारी के मुताबिक, मामला दिबियापुर थाना क्षेत्र के दिबियापुर कस्बे का है। जहां के रहने वाले रामजी तिवारी की 2 साल पहले न्यूजीलैंड के ऑकलैंड की रहने वाली शैनल से मुलाकात हुई थी। शैनल यूएसए की एक ऑनलाइन मार्केटिंग कंपनी की मैनजर है। ऑनलाइन मार्केटिंग दौरान दोनों की दोस्ती हुई और फिर यह प्यार में बदल गई। अप्रैल 2021 में दोनों ने एक साथ जिंदगी बिताने का फैसला किया।

बीती 17 जनवरी को शैनल अपने माता-पिता और रिश्तेदारों के साथ दिल्ली एयरपोर्ट पहुंची और फिर 25 जनवरी को एक गेस्ट हाउस में हिंदू रीति-रिवाज के साथ सात फेरे ले लिए। आपको बता दें कि विदेश से शादी करने पहुंची दुल्हन फर्राटेदार हिंदी बोलती है। दूल्हे की मां ने जब दुल्हन को हिंदू रीति-रिवाज निभाते देखा तो खुशी से फूले नहीं समाई। 

वहीं विदेशी दुल्हन की हिंदी सुनकर शादी समारोह में मौजूद सभी लोग हैरान रह गए। विदेशी दुल्हन शैनल ने बताया कि वह एक महीने के वीजे पर भारत आई है। हालांकि, विदेशी दुल्हन को देखने के लिए जिले में लोगों का जमावड़ा लगा हुआ है। फिलहाल, इस समय यह शादी जिले में चर्चा का विषय बनी हुई है। वहीं, विदेशी दुल्हन के परिवार में आने से दूल्हा पक्ष भी काफी खुश नजर आया।

यह भी पढ़ें:-Breaking News: कानपुर में ईंट से कूचकर युवक की हत्या, इलाके में फैली सनसनी