गोंडा में कथा सुनने गए युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस 

युवक की हत्या से परिजनों में मचा कोहराम 

गोंडा में कथा सुनने गए युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस 

गोंडा, अमृत विचार। उमरीबेगमगंज थाना क्षेत्र के खमरौनी गांव में हो रही शतचंडी यज्ञ में कथा सुनने गए एक युवक की बुधवार की रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक की हत्या कर हमलावर फरार हो गए। वहीं फायरिंग और हत्या की वारदात से पूरे इलाके में दहशत फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव का पंचनामा कराकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और हमलावरों की तलाश में जुटी है।

परसपुर थाना क्षेत्र के भोका पतिसा गांव का रहने वाला सुनील शुक्ला (23) उमरीबेगमगंज थाना क्षेत्र के सालपुर गांव में अपने ननिहाल आया था। बुधवार की रात बगल के गांव खमरौनी में आयोजित शतचंडी महायज्ञ के कार्यक्रम में सुनील  कथा सुनने के लिए गया था। वहां से रात दस बजे के आसपास वह अपने ननिहाल सालपुर लौट रहा था। सुनील सिसई मेठिया गांव के चौराहे पर पहुंचा था कि अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी और फरार हो गए।‌ गोली चलने की आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंचे तो खून से लथपथ सुनील का शव देख अवाक रह गए।‌ तत्काल इसकी सूचना मृतक के परिजनों और स्थानीय पुलिस को दी। हत्या की सूचना से मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। रोते बिलखते परिजन घटनास्थल पर पहुंचे। तब तक पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। 

एसओ कुबेर तिवारी व उनकी टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया।‌ युवक के गले में सुराख का निशान मिला है। इससे लगता है कि उसे गोली बेहद नजदीक से या फिर गले से सटाकर मारी गयी है। मृतक के चेहरे पर भी चोट के निशान हैं। परिजनों के मुताबिक टनटनवापुर गांव के रहने वाले एक शख्श से युवक का कुछ लेनदेन का विवाद था। इसी विवाद के चलते इस वारदात को अंजाम देने का आरोप है। फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा कराकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और मामले की छानबीन कर रही है। इस मामले में मृतक के पिता सूर्यकुमार शुक्ल ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ उमरीबेगमगंज थाने में हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है।
 

ये भी पढ़ें -UP: शिक्षक और स्नातक MLC चुनाव की मतगणना जारी, 5 सीटों के आएंगे नतीजे

ताजा समाचार

बरेली: गांव-गांव कृत्रिम गर्भधान करेगा IVRI, मोबाइल वैन के जरिये किसानों की चौखट पर पहुंचेगी टीम
इलाहाबाद हाईकोर्ट ने रिश्वत लेने के आरोपी राजस्व निरीक्षक के मामले में सरकार से मांगा जवाब, जानिए क्या कहा?
Banda: मुख्तार अंसारी की फिर से बिगड़ी तबीयत; इलाज के लिए ले जाया गया मेडिकल कॉलेज
बहराइच: झाड़ियों में बैठा मिला तेंदुआ, सहमी डब्ल्यूटीआई टीम
बरेली: टोडरपुर स्टेशन पर नॉन इंटरलॉकिंग कार्य के चलते 4 ट्रेनें निरस्त, 7 की गईं रिशेड्यूल
लखनऊ: युवक ने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दे युवती पर बनाया कोर्ट मैरिज का दबाव, पीड़िता ने पुलिस से लगाई गुहार...