केरल में दर्दनाक हादसा, सरकारी अस्पताल के पास कार में आग लगने से दंपति की मौत, महिला थी गर्भवती

केरल में दर्दनाक हादसा, सरकारी अस्पताल के पास कार में आग लगने से दंपति की मौत, महिला थी गर्भवती

कन्नूर (केरल)। केरल के कन्नूर जिले के सरकारी अस्पताल के पास बृहस्पतिवार को एक कार में आग लग गई, जिसमें झुलसकर दंपति की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि कार में छह लोग सवार थे। वाहन में आग लगने पर बच्चे समेत पीछे की सीट पर बैठे चार लोग बाहर निकलने में सफल रहे। उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें - भाजपा कुछ नेताओं के फायदे के लिए LIC, राष्ट्रीयकृत बैंकों के पैसे का कर रही इस्तेमाल : ममता बनर्जी

घटनास्थल पर मौजूद कन्नूर सिटी पुलिस आयुक्त अजित कुमार ने पत्रकारों से कहा, ‘‘ उन्हें कोई चोट नहीं आई है। अस्पताल में उनकी जांच की जा रही है।’’ चश्मदीदों के मुताबिक, घटना के वक्त कार सवार लोग जिला अस्पताल जा रहे थे। कुछ स्थानीय लोगों का कहना है कि हादसे में जान गंवाने वाली महिला गर्भवती थी।

दंपति को बचाने की कोशिश की गई, लेकिन वे असफल रहे। एक चश्मदीद ने कहा, ‘‘हम उस समय पूरी तरह से असहाय थे क्योंकि कार का आगे का हिस्सा तुरंत आग की चपेट में आ गया था। हम उन्हें बचाने के लिए ज्यादा कुछ नहीं कर पाए क्योंकि हमें लग रहा था कि कार की तेल की टैंक में किसी भी समय विस्फोट हो सकता है।’’

वहीं पुलिस ने महिला के बारे अधिक जानकारी देने से इनकार कर दिया। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘ चिकित्सकीय जांच के बाद ही हम कुछ कह पाएंगे।’’ उन्होंने बताया कि तकनीकी विशेषज्ञों की जांच के बाद ही आग लगने के कारणों का पता चल पाएगा।

ये भी पढ़ें - जम्मू में कई विस्फोटों में शामिल आतंकवादी गिरफ्तार: डीजीपी दिलबाग सिंह