बरेली : शांति विहार और मुंशीनगर में अधूरे कार्य कराने को 89 लाख जारी, अब होंगे पूरे

मुख्यमंत्री नगरीय अल्पविकसित एवं मलिन बस्ती विकास योजना में हुए थे कार्य

बरेली : शांति विहार और मुंशीनगर में अधूरे कार्य कराने को 89 लाख जारी, अब होंगे पूरे

बरेली, अमृत विचार। नगर निगम के दो वार्डों में अधूरे कार्य पूरे करने के लिए शासन ने 89 लाख 13 हजार रुपये की अंतिम किस्त जारी कर रुके कार्य को शीघ्र पूरा कराने के निर्देश दिये हैं। शांति विहार और मुंशीनगर वार्ड में मुख्यमंत्री नगरीय अल्पविकसित एवं मलिन बस्ती विकास योजना के अंतर्गत कई कार्य कराये गये थे लेकिन धन के अभाव में कार्य पूरे नहीं हो सके। अब काम को शीघ्र पूरा कराने के लिए 13 अधूरी परियोजनाओं की अंतिम किस्त भी जारी कर दी गई है।

अंतिम किश्त से मुंशीनगर वार्ड 10 में अंबिका विहार-11 में मोनी के मकान से रितेश के मकान तक और त्रिवेदी से आनंद के मकान तक 11.590 लाख रुपये के कार्य कराए थे। धन के अभाव से काम रुक गया, अब 5.795 लाख रुपये जारी कर दिये गये हैं। इसी वार्ड में राशिद अहमद के घर से अलसाफिया हास्पिटल तक नाली और इंटरलाकिंग टाइल्स का निर्माण, मुंशीनगर-16 में तंजीम खान के घर से माजमी के घर तक नाली और इंटरलाकिंग टाइल्स का निर्माण, मुंशीनगर-17 में राशिद अहमद के घर से मजार गेट और सलीम अहमद के घर से मुश्तकीन के घर तक नाली व इंटरलाकिंग टाइल्स का 45.42 लाख का कार्य होना था। तीनों जगह काम रुका था अब कार्य पूरा करने को 22.71 लाख रुपये जारी कर दिये गये हैं।

वार्ड नंबर 10 आशुतोष सिटी -20 में बैंक्वट हाल से मीरा लॉन रोड तक नाली व इंटरलाकिंग टाइल्स का निर्माण और इसी वार्ड में आशुतोष सिटी-25 में हरीश मिश्र के घर से मेन रोड तक नाली व इंटरलाकिंग टाइल्स के 14.24 लाख रुपये की अंतिम किश्त जारी की गई है। मुंशीनगर वार्ड में हनुमंत सिटी इलाके में 47.38 लाख के कार्य होने थे। आधा काम हुआ और रुक गया। अब 23.69 लाख रुपये जारी किये गये हैं। इनमें हनुमंत सिटी गेट से पार्क तक नाली व इंटरलाकिंग टाइल्स, मंदिर से गुप्ता के घर तक नाली व इंटरलाकिंग व रामसनेही के घर से वकील के घर तक नाली व इंटरलाकिंग कार्य किया जाएगा।

शांति विहार वार्ड 12 में धर्मपाल के घर से होली चौक एवं सत्यपाल के घर से बहुदेव के घर तक, राकेश ममता ठाकुर से विश्वनाथ से हेम सिंह के घर तक नाली व इंटरलाकिंग कार्य, पोशाकी लाल के मकान से लेखपाल के मकान तक एवं अनिल मिश्र के मकान से गनेशी के मकान तक इंटरलाकिंग के लिए भी अंतिम किस्त के रूप में 22.695 लाख रुपये जारी कर दिए गये हैं।

ये भी पढ़ें- बरेली : दो लाख खाताधारकों को मिलेगा लाभ, 30 नहीं अब 20 फीसदी ही कटेगा टीडीएस