रामपुर: हाईवे पर बाइक सवार दो लोगों की सड़क हादसे में मौत, मचा कोहराम

रामपुर: हाईवे पर बाइक सवार दो लोगों की सड़क हादसे में मौत, मचा कोहराम

शहजानदगर/रामपुर, अमृत विचार। दिल्ली लखनऊ हाईवे पर अज्ञात वाहन ने बाइक पर सवार दो लोगों के जोरदार टक्कर मार दी। जिससे हादसे में दोनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा होते ही भीड़ लगनी शुरू हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों के शवों को एंबुलेंस के जरिए पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। साथ ही हादसे की सूचना पर पहुंचे मृतकों के परिजन फूटफूट कर रोने लगे। 

घटना शहजादनगर थाना क्षेत्र के हाईवे स्थित धमोरा बाईपास पर शुक्रवार की शाम पांच बजे की है। मिलक कोतवाली क्षेत्र के खाता नगलिया गांव निवासी 25 साल का फैजान पुत्र छोटे जो कि दिल्ली में चप्पल बनाने का काम करता था। जोकि दिल्ली से कुछ दिनों पूर्व अपने चाचा के तीजे में शामिल होने आया था। उसका पड़ोसी 20 वर्षीय नावेद पुत्र एजाज राजमिस्त्री का काम करता था। दोनों लोग बीते शुक्रवार को बाइक से सवार होकर गांव से धमोरा नावेद अपनी राजमिस्त्री के पैसे लेने जा रहा था। 

जैसे ही नावेद की बाइक शहजादनगर थाना क्षेत्र के धमोरा बाईपास के समीप पहुची तो पीछे से आ रहे तेज रफ्तार अज्ञात ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी।टक्कर लगते ही मौके पर चीखपुकार मचने लगी। ट्रक चालक मौका पाकर फरार हो गया। मौके से गुजर रहे राहगीरों ने हादसे की सूचना धमोरा चौकी पुलिस को दे दी। 

सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी राजीव तिरपाठी अपनी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए, लेकिन जब तक दोनों घायलों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे की सूचना पर मिलते ही दोनों परिवारों में कोहराम मच गया। घटनास्थल की ओर उल्टे पांव दौड़े परिजन फुटफुट कर रोने लगे। साथ ही मृतकों के परिजन जिला अस्पताल के लिए रवाना हो गए।

ये भी पढ़ें:- मिस्ट्री गर्ल : रामपुर में आधी रात बिना कपड़े पहने खटखटाती है दरवाजे, CCTV फुटेज वायरल