काशीपुरः ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, मां की दर्दनाक मौत, बेटा और बहु हॉस्पिटल में भर्ती, हालत गम्भीर 

काशीपुरः ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, मां की दर्दनाक मौत, बेटा और बहु हॉस्पिटल में भर्ती, हालत गम्भीर 

काशीपुर, अमृत विचार। उत्तराखंड के काशीपुर में सोमवार को एक सड़क हादसे में एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई साथ ही बाइक सवार उसके पुत्र और पुत्रवधु गम्भीर रुप से घायल हो गए जिनकों स्थानीय लोगों की मदद से एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनकी हालत गम्भीर बनी हुई है। हादसे का शिकार होने वाले सभी यूपी के रामपुर के टांडा बादली के गांव फैजुलनगर के रहने वाले हैं। 

मुरादाबाद रोड पर केवीआर हॉस्पिटल के पास फ्लाईओवर के नीचे ट्रक ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। जिसमें भगवती सिंह अपने पुत्र श्याम सिंह और पुत्रवधू आरती के साथ बहू के पिता को देखने के लिए काशीपुर के विनय सर्जिकल हॉस्पिटल आ रही थीं। इसी दौरान पीछे से आ रहे ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक पर बैठी भगवती ट्रक के नीचे आ गईं।

हादसे में भगवती की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घायल 20 वर्षीय पुत्रवधू आरती और बेटे श्याम सिंह को राहगीरों ने एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

वहीं, सूचना मिलते ही कुंडा थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और पुलिस ने मृतका भगवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया, जबकि दुर्घटना कर भाग रहे ट्रक को कुछ दूरी पर पीछा कर पकड़ लिया। दुर्घटना की सूचना श्याम सिंह ने अपने परिजनों को फोन पर दे दी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।