हल्द्वानी: राज्य सरकार के खिलाफ भड़के बेरोजगार, बोले- धामी जी काम में दिखाइए स्मार्टनेस

हल्द्वानी: राज्य सरकार के खिलाफ भड़के बेरोजगार, बोले- धामी जी काम में दिखाइए स्मार्टनेस

हल्द्वानी, अमृत विचार। देहरादून में जेई, लोक सेवा आयोग (uksssc) समेत कई भर्ती घोटाले की सीबीआई जांच की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे छात्रों को कल पुलिस ने जबरन उठा लिया था, जिसके बाद से पूरे प्रदेश में भर्ती परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं युवा राज्य सरकार के खिलाफ सड़क पर उतर गए हैं।

हल्द्वानी के बुद्ध पार्क में भी भारी संख्या में भर्ती परीक्षाओं की तैयारी करने वाले युवाओं ने राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और सभी भर्ती घोटालों की सीबीआई जांच कराने की मांग है।

इस दौरान युवाओं ने राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए कहा की, मुख्यमंत्री जी शक्ल से स्मार्टनेस नहीं बल्कि काम मे स्मार्टनेस दिखाइए।

युवाओं का कहना है कि राज्य के अंदर अब किसी भी परीक्षा में कोई विश्वास नहीं रह गया, क्योंकि हर परीक्षा दूसरे दिन लीक हो जा रही है, युवाओं का भरोसा सरकार से उठ गया है। भर्ती घोटाले में शामिल असली लोग अभी भी सलाखों के बाहर हैं। जिन्हें पुलिस नहीं पकड़ रही।

सरकार केवल बेरोजगार युवाओं के आंदोलन को जबरन बलपूर्वक खत्म करने का काम कर रही है। युवाओं का कहना है कि वह भर्ती परीक्षाओं की तैयारियां काफी समय से कर रहे हैं, लेकिन जब वह पेपर देते हैं तो उनको दूसरे दिन यह सूचना मिलती है कि उनका पेपर लीक हो गया है। ऐसे में वह हताश और निराश हैं और उनके सामने कोई उम्मीद नहीं बची है।

युवाओं ने कहा कि यदि सरकार ने इस पूरे घोटाले की सीबीआई जांच की सिफारिश नहीं की, तो वह लोग उग्र आंदोलन करने को बाध्य होंगे। इधर मौके पर पहुंची सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह को युवाओं द्वारा ज्ञापन सौंप सीबीआई द्वारा जांच की मांग उठाई है।

यह भी पढ़ें: काशीपुर: पूर्व प्रधानाचार्य को कॉलेज गेट पर ही रोका