Sridevi Biography : बोनी कपूर लॉन्च करेंगे 'श्रीदेवी द लेजेंड', वेस्टलैंड बुक्स को दिए किताब के राइट्स

 Sridevi Biography : बोनी कपूर लॉन्च करेंगे 'श्रीदेवी द लेजेंड', वेस्टलैंड बुक्स को दिए किताब के राइट्स

मुंबई।  बॉलीवुड की दिवंगत सुपरस्टार श्रीदेवी के निधन के पांच साल बाद उनकी बायोग्राफी 'श्रीदेवी द लेजेंड' रिलीज होने जा रही है। इस बायोग्राफी को श्रीदेवी के पति बोनी कपूर लॉन्च करेंगे। कहा जा रहा है कि श्रीदेवी के जीवन पर आधारित ये किताब 2023 में पब्लिश हो जाएगी। श्रीदेवी की बॉयोग्राफी लेखक धीरज कुमार ने लिखी है, जो कॉलमिस्ट, राइटर और रिसर्चर हैं। किताब के राइट्स वेस्टलैंड बुक्स को दिए गए हैं।  

वेस्टलैंड बुक्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए श्रीदेवी: द लेजेंड' किताब के बारे में ऑफिशियल आनाउंसमेंट की। इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए वेस्टलैंड बुक्स ने कहा, हम यह घोषणा करते हुए बहुत ही एक्साइटेड फील कर रहे हैं कि हम श्रीदेवी के जीवर पर आधारित बायोग्राफी को प्रकाशित करेंगे। वह एक प्रसिद्ध और सच्ची सुपरस्टार थीं। गौरतलब है, श्रीदेवी का 24 फरवरी, 2018 को दुबई के होटल में निधन हो गया था।

वहीं निर्माता बोनी कपूर ने अपनी दिवंगत पत्नी और दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की बायोपिक 'श्रीदेवी - द लाइफ ऑफ ए लेजेंड' शीर्षक से घोषित की। बोनी कपूर ने न केवल भारतीय सिनेमा में बल्कि तमिल और तेलुगू उद्योग में भी तीन दशकों में एक के बाद एक हिट फिल्में दी हैं। निर्माता ने आज सोशल मीडिया पोस्ट में अपनी दिवंगत पत्नी और महान अभिनेत्री श्रीदेवी की बायोपिक 'द लाइफ ऑफ ए लेजेंड' की घोषणा की है। पुस्तक धीरज कुमार द्वारा लिखी गई है, जिन्हें अभिनेत्री परिवार मानती थी। बोनी कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर सिर्फ एक शब्द "घोषणा" के साथ खबर साझा की है। 

बोनी कपूर ने कहा, श्रीदेवी प्रकृति की ताकत थीं। वह सबसे खुश थी जब उसने अपनी कला को स्क्रीन पर अपने प्रशंसकों के साथ साझा किया, वह एक निडर इंसान भी थी। धीरज कुमार वह हैं जिन्हें वह परिवार मानती थीं। वह एक शोधकर्ता, लेखक और स्तंभकार थे। हमें खुशी है कि वो वह किताब लिख रहे हैं जो उनके असाधारण जीवन के अनुकूल है। यह पुस्तक भारतीय सिनेमा में बेजोड़ करियर रखने वाली सर्वोत्कृष्ट सुपरस्टार श्रीदेवी का पूरा चित्र प्रस्तुत करती है। उन्होंने तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में 50 वर्षों में 300 से अधिक फिल्मों में काम किया। उन्हें पद्म श्री से सम्मानित किया गया, उन्होंने राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार, राज्य सरकार पुरस्कार और अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार जीते। अच्छी बात ये है की फैंस को एक बार फिर से एक्ट्रेस की झलक देखने को मिलने वाली है।

ये भी पढ़ें :  फिल्म 'सेल्फी' का गाना 'Kudiye Ni Teri' रिलीज, अक्षय कुमार-मृणाल ठाकुर की केमिस्ट्री पर फिदा हुए फैंस