लग्जरी कार से गमला चुराने वाला शख्स गिरफ्तार, पुलिस ने बरामद किए फ्लॉवर पॉट

लग्जरी कार से गमला चुराने वाला शख्स गिरफ्तार, पुलिस ने बरामद किए फ्लॉवर पॉट

गुरुग्राम। G-20 सम्मेलन की तैयारी के लिए सड़क पर रखे गए गमले चुराने के मामले में पुलिस ने एक्शन लेते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गुरुग्राम पुलिस ने खुलासा किया है कि मनमोहन नाम के शख्स ने गमले चुराए थे। उसके पास से कार और चोरी के गमले बरामद कर लिए गए हैं। 

इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें नजर आ रहा था कि दो लोगों ने गाड़ी को गमलों के पास रोका और कार में गमले रखकर फरार हो गए। हालांकि, चोरी की वारदात को अंजाम देते लग्जरी चोरों को पता ही नहीं चला कि कब किसी ने उनका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। गमला चोरों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया।

घटना गुरुग्राम के सहरोल बॉर्डर क्षेत्र की है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक काले रंग की लग्जरी कार सड़क की सजावट के लिए रखे गए फूलों केपास रुकती है। गाड़ी के रुकते ही उसमें से दो लोग नीचे उतरते हैं और एक-एक करके गमलों को कार की डिग्गी में रखना शुरू कर देते हैं। करीब एक मिनट तक एक-एक करके गमलों को कार की डिग्गी में रखना शुरू कर देते हैं। करीब एक मिनट तक एक के बाद एक गमलों को कार में रखने के बाद दोनों डिग्गी बंद करते हैं और कार स्टार्ट कर वहां से फरार हो जाते हैं। 

दरअसल, सड़क किनारे यह फ्लॉवर पॉट G-20 मीट को लेकर शहर भर में किए जा रहे सौन्दर्यीकरण के तहत रखे गए थे। इसी क्रम में दिल्ली-गुरुग्राम बॉर्डर पर विदेशियों के स्वागत के लिए गमलों को रखा गया था। मामले का वीडियो वायरल होने के बाद डीएलएफ फेज 3 की पुलिस ने गाड़ी के नंबरों के आधार पर जांच शुरू कर दी थी।

ये भी पढे़ं- Nagaland के चार मतदान केंद्रों पर पुनर्मतदान, शाम चार बजे तक डाले जाएंगे वोट