रायबरेली: तेज रफ्तार बाईकों की भिड़ंत में दो की मौत, तीन गंभीर 

रायबरेली: तेज रफ्तार बाईकों की भिड़ंत में दो की मौत, तीन गंभीर 

भदोखर/ रायबरेली, अमृत विचार।  लखनऊ-प्रयागराज हाईवे पर तेज रफ्तार दो बाईकों की जोरदार भिड़त के दो युवकों की मौत हो गई है। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जो जीवन और मृत्यु के बीच संघर्ष कर रहे हैं। पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है।
   
यह हादसा लखनऊ प्रयागराज राजमार्ग पर शहर के सई नदी पुल के पास हुआ है। हरचंदपुर निवासी दो युवक रोहित पटवा और शुभम  एक बाइक पर सवार होकर अपने दोस्तों से होली मिलने जगतपुर की ओर जा रहे थे।उधर रमेश, रामानंद निवासी पूरे सुबेदार  एवं प्रिंसू निवासी जवाहर विहार थाना मिल एरिया एक बाइक से रिश्तेदारी से घर वापस लौट रहे थे।सई नदी के पुल के पास दोनों बाईकों की आमने सामने की टक्कर हो गई। दोनो बाईकों की गति इतनी तेज थी कि बाइक सवार पांचों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद आसपास के लोगों ने दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची भदोखर पुलिस टीम एवं राहगीरों ने मिलकर उन्हेंएंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा। जहां चिकित्सक ने हरचंदपुर निवासी रोहित पटवा (30 वर्ष)पुत्र गुरु प्रसाद और प्रिंसू (27वर्ष )पुत्र ओमप्रकाश निवासी जवाहर विहार थानामिल एरिया को मृत घोषित कर दिया। 

जबकि रमेश, रामानंद और शुभम का इलाज चल रहा है। प्रभारी निरीक्षक राजेश सिंह ने बताया कि बाईकों की तेज रफ्तार और पुल पर भारी वाहन की धीमी गति से निकलने से बनी जाम की स्थिति मौत का कारण बनी है।शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा गया है।

तीन घंटे तक नहीं हो सकी मृतक की पहचान
बाइक की टक्कर से हुई मौत से जिला अस्पताल में अफरातफरी का माहौल बना रहा। पुलिस ने रोहित पटवा की पहचान तो कर ली थी किंतु दूसरे मृतक की शिनाख्त में तीन घंटे से अधिक का समय तक नहीं हो पाई थी। तीन घंटे से अधिक समय बीत जाने पर जब परिजन  अस्पताल पहुंचने तो प्रिंसू की पहचान हो सकी।


ये भी पढ़ें - हादसा: पांच दोस्त गोमती नदी में डूबे, तीन का मिला शव, चौथे की तलाश जारी