रामपुर : पुलिस मुठभेड़ में दो हत्यारोपियों के पैर में गोली लगी, शव भी बरामद

देर रात युवक को गोली मारकर गाड़ी में डालकर ले गए थे, चंद घंटों में पुलिस ने किया वर्कआउट, दोनों भर्ती कराए गए

रामपुर : पुलिस मुठभेड़ में दो हत्यारोपियों के पैर में गोली लगी, शव भी बरामद

शाहबाद (रामपुर)अमृत विचार। गुरुवार रात युवक को गोली मारकर शव गाड़ी में डालकर ले जाने वाले बदमाश चंद ही घंटों में पुलिस के हत्थे चढ़ गए। मुठभेड़ में दो बदमाशों को घायल कर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। दोनों हत्यारोपियों के पैर में गोली लगी है। उनका सीएचसी में उपचार कराया गया है। साथ ही उनकी निशानदेही पर मित्तरपुर के जंगल से शव बरामद कर लिया गया। 

गुरुवार रात केसरपुर गांव निवासी रोहताश (35) को गांव निवासी रामनिवास ने मंदिर पर बुलाया था। आरोप है कि मंदिर पर पहले से घात लगाए बैठे गांव निवासी मुन्ना और उसके साथियों ने पुरानी रंजिश में उस पर गोलियां दाग दीं। इसके बाद उसे गाड़ी में डालकर ले गए। इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन फानन एसएसपी मौके पर पहुंच गए और जानकारी हासिल की। मंदिर के महंत ने पूरा घटनाक्रम बताया। इसके बाद पुलिस युवक और आरोपियों की तलाश में जुट गई। 

कांबिंग के दौरान पुलिस ढकुरिया रोड पर पहुंची तो वहां हत्यारोपी मौजूद थे। पुलिस के ललकारने पर आरोपियों ने टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की, जिसमें दोनों हत्यारोपी जख्मी हो गए। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर सीएचसी में भर्ती कराया। कोतवाल अजय मिश्रा ने बताया कि आरोपियों ने हत्या के बाद मित्तरपुर गांव के जंगल में शव फेंक दिया था। निशानदेही पर उसे बरामद कर लिया गया। मुठभेड़ में रामनिवास और श्रीपाल के पैर में गोली लगी है।

ये भी पढ़ें :  रामपुर: केसरपुर में युवक पर ताबड़तोड़ चलाईं गोलियां, पिकअप में डाल ले गए हमलावर