संभल: नाले में मिला उतराता मिला पल्लेदार का शव, सनसनी

नशे की हालत में नाले में गिरकर मौत मान रही पुलिस, तीन दिन पुराना बताया जा रहा शव, पत्नी छोड़ कर चली गई थी

 संभल: नाले में मिला उतराता मिला पल्लेदार का शव, सनसनी

संभल/चन्दौसी, अमृत विचार। गोशाला रोड स्थित आरएस इंटर कालेज के निकट शनिवार को नाले में पल्लेदार का शव उतराता मिला। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कराते हुए छानबीन की। तीन-चार दिन पुराना होने के कारण शव बुरी तरह गल चुका था। पुलिस का अनुमान है कि नशे की हालत में नाले में गिर कर उसकी मौत हुई है। मौत का सच जानने के लिए शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

शनिवार की सुबह करीब 11 बजे गोशाला रोड स्थित आरएस इंटर कालेज के निकट नाले में औंधे मुंह पड़ा शव उतरा रहा था। कालेज जान वाले छात्र-छात्राओं की नजर पड़ी तो भीड़ लग गई। सूचना पाकर कोतवाली पुलिस पहुंची और शव को नाले से निकलवाया। शव बुरी तरह फूल चुका था। इससे प्रतीत हो रहा था कि होली के दौरान तीन-चार दिन पहले नाले में गिर का मौत हुई है।

पुलिस ने आसपास लोगों को बुला कर शिनाख्त कराने का प्रयास किया। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद मृतक की पहचान संजय (38) पुत्र बदन सिंह के रूप में हुई। पता लगने पर परिजन भी पहुंच गए। परिजनों ने पुलिस को बताया कि संजय मंडी समिति में पल्लेदारी करता था और नशे का आदी था। नशे की आदत के चलते 10 साल पहले पत्नी भी संजय को छोड़ कर बच्चों के साथ मायके चली गई थी। तभी से वह अकेला रहता था।

गोशाला रोड पर नाले में युवक का शव उतराता मिला। वह नशे का आदी बताया जा रहा है। शव देख कर प्रतीत हो रहा था कि तीन-चार दिन पहले होली के दौरान नशे की हालत में नाले में गिर कर मौत हुई है। फिलहाल पोस्टमार्टम कराया गया है, रिपोर्ट आने पर मौत का सही कारण स्पष्ट हो सकेगा। -सत्येंद्र सिंह पंवार, कोतवाल।

ये भी पढ़ें:- संभल : भैंस को लाठी मारने पीछ दो समुदाय के बीच विवाद, छह घायल, 22 लोग गिरफ्तार