हल्द्वानी: 24 घंटे से पहले सलाखों के पीछे पहुंचे लुटेरे

मोबाइल चोरी के शक में अपने ही दोस्त को पीटकर लूट ली थी बाइक

हल्द्वानी: 24 घंटे से पहले सलाखों के पीछे पहुंचे लुटेरे

पिटाई की घटना का वीडियो बनाने के बाद आरोपियों ने किया था वायरल

हल्द्वानी, अमृत विचार। एलएलबी छात्र को पीटकर उसकी बाइक, कैश और मोबाइल लूटने वाले तीनों लुटेरों को पुलिस ने 24 घंटे से पहले गिरफ्तार कर लिया। आरोपी लुटेरों ने लूट के साथ पीड़ित को बुरी तरह पीटा, उसका वीडियो बनाया और फिर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया था। 

पुलिस बहुउद्देशीय भवन में मामले का खुलासा करते हुए सीओ सिटी भूपेंद्र सिंह धौनी ने बताया कि बद्रीपुरा निवासी एलएलबी छात्र गौरव पांडे ने रविवार को कोतवाली पहुंच कर तीन युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आरोप था कि आरोपी तीनपानी बरेली रोड निवासी विराट कपकोटी पुत्र जीवन सिंह कपकोटी ने उसे फोन करके घर से बुलाया और उसकी बाइक पर सवार होकर हीरानगर स्थित जंगलात मार्ग पर ले गया।

वहां विराट के दोस्त आदर्शनगर मुखानी निवासी आराध्य रावत पुत्र स्व.राजेंद्र सिंह और न्यू आईटीआई रामपुर रोड निवासी अभय ढैला पुत्र शिवराज सिंह ढैला पहले से मौजूद थे, जिन्होनें बाइक रोकी और मारपीट शुरू कर दी। लोगों के पहुंचने पर आरोपी बाइक, मोबाइल और नकदी लूटकर फरार हो गए थे।

रविवार रात कोतवाली पुलिस की दो टीमों ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि होली के दिन विराट कपकोटी, गौरव के घर गया था। वहां उसका फोन खो गया। शक था कि मोबाइल गौरव ने ही चोरी किया है और इसी वजह से पूरी घटना को अंजाम दिया गया।

पुलिस ने आरोपियों से लूटे गए माल के साथ जिस मोबाइल से वीडियो बनाया गया, उसे भी बरामद कर लिया है। पुलिस टीम में कोतवाल हरेन्द्र चौधरी, एसएसआई विजय मेहता, एसएसआई महेन्द्र प्रसाद, हीरानगर चौकी प्रभारी धर्मेन्द्र कुमार, का. पूरन सिंह, ललित नाथ व भगवान सिंह सैलाल थे।

 

ताजा समाचार