बहराइच: निषाद पार्टी ने कार्यालय में मनाया होली मिलन समारोह, दिया एकता का संदेश 

बहराइच: निषाद पार्टी ने कार्यालय में मनाया होली मिलन समारोह, दिया एकता का संदेश 

बहराइच, अमृत विचार। लखनऊ मार्ग स्थित टिकोरा मोड़ में निषाद पार्टी कार्यालय में बुधवार को होली मिलन समारोह का आयोजन हुआ। जिसमें सभी ने एक दूसरे को गले मिलकर होली की बधाई दी। साथ ही 26मार्च को भगवान निषाद राज की जयंती को लेकर तैयारी बैठक भी हुई।

बहराइच के टिकोरा मोड़ स्थित निषाद पार्टी के जिला कार्यालय में बुधवार को होली मिलन समारोह का आयोजन हुआ। मुख्य अतिथि सदर विधान सभा विधायक अनुपमा जायसवाल के पति अशोक जायसवाल और विशिष्ट अतिथि पार्टी के प्रदेश सचिव रहे। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष अमर नाथ निषाद ने की। उपस्थित कार्यक्रम में पदाधिकारियों ने अतिथियों का स्वागत किया। संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि ने कहा कि होली मिलन समारोह से आपसी भेदभाव दूर होता है। प्रदेश सचिव ने कहा कि हम पार्टी के लोग सभी लोगों को साथ लेकर चलने का काम करते हैं। 

जिलाध्यक्ष ने कहा कि भगवान राम को नाव से पार कराने के लिए निषाद ही आया थे। इसी तरह हम सभी देश के विकास और बढ़ोतरी में बराबर सहयोग करते हैं। सभी ने जय निषाद राज, जय श्रीराम के उद्घोष के साथ कार्यक्रम का समापन किया। कार्यक्रम के अंत में 26 मार्च को भगवान निषादराज की जयंती पर चर्चा कर जिम्मेदारी दी गई। इस दौरान संगठन जिलाध्यक्ष ओम प्रकाश, युवा मोर्चा अध्यक्ष अनिल कुमार निषाद, ब्रिजेश निषाद, राष्ट्रीय निषाद एकता परिषद के जिलाध्यक्ष मनोज कुमार, आईटी प्रभारी राजेश कुमार, जिला उपाध्यक्ष संतराम, रमेश कुमार, पंकज कुमार, जिला सचिव गौरी शंकर समेत अन्य शामिल रहे।

ये भी पढ़ें -बहराइच: भाजपा नेत्री का हृदय गति रुकने से निधन, कार्यकर्ताओं ने जताया शोक