लापरवाही: दस बंदीरक्षकों को चकमा देकर फरार हुआ कैदी, होगी विभागीय कार्रवाई  

लापरवाही: दस बंदीरक्षकों को चकमा देकर फरार हुआ कैदी, होगी विभागीय कार्रवाई  

रायबरेली, अमृत विचार। जिला कारागार में निरुद्ध चोरी के मामले में सजायाफ्ता एक कैदी 10 बंदी रक्षकों को चकमा देकर फरार हो गया है। घटना उस समय हुई जब कैदियों को आलू की खोदाई के लिए ले जाया गया था।फरार कैदी की तलाश में कई टीमें लगाई गई है।
        
बुधवार की सुबह कैदियों को जिला कारागार के सामने बने फार्म हाउस में आलू की खोदाई के लिए ले जाया गया था ।जिनकी देखरेख और सुरक्षा के लिए 10 बंदी रक्षकों को लगाया गया था। बताया जाता है कि वर्ष  2020 में चोरी के मामले में सजायाफ्ता कैदी राजकुमार निवासी थाना खीरों पेशाब करने के बहाने झाड़ियों में गया। उसके बाद फार्म हाउस की बाउंड्री फांदकर फरार हो गया। जब काफी देर तक वापस नहीं लौटा उसकी खोजबीन शुरू हुई ।उसके बाद पता चला कि कैदी फरार हो गया। 

कैदी फरार होने की सूचना मिलते ही जिला कारागार में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे कारागार के अधिकारियों ने पूछताछ की। उसके बाद उसकी तलाश में कई टीमों को लगाया गया है । जेलर सत्य प्रकाश ने बताया कि कैदियों की सुरक्षा और देखरेख के लिए एक हेड वार्डर समेत कुल दस बंदी रक्षकों को लगाया गया था। मामले में जिला कारागार प्रशासन ने स्थानीय कोतवाली में फरार कैदी के विरुद्ध तहरीर दी है । इसके साथ बंदी रक्षकों के विरुद्ध भी विभागीय कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें - हरदोई: सरकारी स्कूलों की जर्जर बिल्डिंग होंगी नीलाम, दलाल हुए सक्रिय  

ताजा समाचार

बहराइच: दुलारपुर के टोल प्लाजा से जनता को हो रहा नुकसान, समस्या भांप विधान परिषद सदस्य ने केंद्रीय सड़क मंत्री को भेजा पत्र 
पीलीभीत: लापरवाही...बिना पोस्टमार्टम कराए ही दफना दिए गोवंश के शव, मौत की वजह भी नहीं जानी, जानिए पूरा मामला
पीलीभीत: डकैती में एक और बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, दोनों पैर में लगी गोली, जानिए पूरा मामला 
लखनऊ: सफाईकर्मियों की सेहत के लिए बीबीएयू फिक्रमंद, बनाई अनोखी किट, अब बिना छुए कूड़ा बिन सकेंगे sweeper!
NIA ने 2022 के विस्फोट मामले में 8 TMC नेताओं को तलब किया, पार्टी बोली- भाजपा की साजिश...
लखनऊ: Mukhtar Ansari की मौत के बाद UP में High Alert, ADG अमिताभ यश बोले- प्रदेश में शांति कायम