रायबरेली: सवारियों के धक्के से घूमता है यूपी रोडवेज बस का पहिया, देखें Video

रायबरेली: सवारियों के धक्के से घूमता है यूपी रोडवेज बस का पहिया, देखें Video

लालगंज (रायबरेली) अमृत विचार। राज्य सड़क परिवहन निगम की बड़ी बदहाल दशा है। जिले एक खटारा बस का फोटो ट्विटर पर पोस्ट करके सपा मुखिया अखिलेश यादव ने सरकार पर तंज कसा था। उसके बाद अब रायबरेली डिपो की एक बस का दूसरा वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है। कस्बे में एक सरकारी रोडवेज बस में सवारियों का धक्का लगाते हुए वायरल हो रहा है। 

वायरल वीडियो कस्बे के रायबरेली रोड रेलवे क्रॉसिंग के पास का है। सरकारी  रोडवेज बस में सवारियों का धक्का लगाते हुए एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि बस रायबरेली से कानपुर जा रही थी कि तभी लालगंज कस्बे में रेलवे क्रॉसिंग के पास बस खराब हो गई तो कंडक्टर ने सवारियों से बस में धक्का लगाने को कहा। जिसके बाद बस में बैठी सवारियों ने नीचे उतर कर बस में धक्का लगाया। तब बस को रेलवे क्रॉसिंग से बाहर किया गया। 

ज्ञात हो कि उत्तर प्रदेश सरकार  परिवहन विभाग  को चमकाने के लिए लाख दावे जरुर करता है,लेकिन धरातल पर स्थित कुछ और ही है। फरवरी माह में भी गोविंदपुर वलौली और बेहटा चौराहे के पास बसों के टायर फट गए थे। जिससे यात्रियों को भारी मुसीबत का सामना करना पड़ा था। अभी कुछ रोज पहले ही पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने रायबरेली की एक रोडवेज बस को लेकर ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा था। 

उत्तर प्रदेश सरकार के परिवहन मंत्री बसों की स्थिति सुधरने व नई बसों को रूटों पर चलाने की बात कह रहे, लेकिन हकीकत तस्वीरों में सामने है। लालगंज कस्बे के रायबरेली रोड रेलवे क्रॉसिंग का यह वीडियो बताया जा रहा है, जिसमें रोडवेज बस पर सवार यात्रियों ने बस खराब होने के बाद बस को धक्का लगाते दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें:-रायबरेली: सगीनों के साए में हो रही विद्युत आपूर्ति, उपकेंद्रों पर पुलिस बल तैनात, जानें वजह

ताजा समाचार

गोंडा: टिकरी जंगल में सड़ी गली अवस्था में मिली अधेड़ की लाश, नहीं हो सकी पहचान
गोंडा: निर्वाचन ड्यूटी में गया गोंडा का होमगार्ड बिजनौर में लापता, पुलिस ने शुरू की जांच
मुरादाबाद: सीएम योगी पहुंचे मुरादाबाद...कुंवर सर्वेश सिंह को दी श्रद्धांजली, परिवार से जताया शोक
बाराबंकी: शादी कराने के नाम पर शख्स से हड़पना चाहते थे मोटी रकम, बात नहीं बनी तो मारकर नदी में फेंका
पीलीभीत: पीवी मलेरिया और डेंगू का मिला एक-एक मरीज, स्वास्थ्य विभाग अलर्ट
मुरादाबाद: तेंदुए की दस्तक से गांव में दहशत, खेतों में भागता दिखा तेंदुआ, वन विभाग का रेस्क्यू जारी