रायबरेली: सगीनों के साए में हो रही विद्युत आपूर्ति, उपकेंद्रों पर पुलिस बल तैनात, जानें वजह

रायबरेली: सगीनों के साए में हो रही विद्युत आपूर्ति, उपकेंद्रों पर पुलिस बल तैनात, जानें वजह

लालगंज (रायबरेली) अमृत विचार। बिजली कर्मियों की 72 घंटे की हड़ताल के कारण आम जनमानस को कोई असुविधा न हो, इसके लिए प्रशासन ने कमर कस ली है। उप केंद्रों पर राजस्व कर्मचारियों और पुलिस बल की तैनाती की गई है। जिससे विद्युत आपूर्ति में कोई व्यवधान न उत्पन्न हो। 

लालगंज उपकेंद्र पर कानूनगो सुरेंद्र तिवारी, लेखपाल आशीष सैनी सहित पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है। बुधवार रात प्रभारी निरीक्षक शिव शंकर सिंह भी बिजली पावर हाउस मे डटे रहे। ज्ञात हो कि बिजली विभाग के कर्मचारी व एसडीओ स्तर तक के अधिकारी अपनी मांगों को लेकर72 घंटे की हड़ताल पर चले गए हैं। यहां तक कि संविदा कर्मी भी हड़ताल पर हैं। सिर्फ पावर स्टेशन पर विद्युत वितरण का संचालन करने वाले संविदा कर्मी काम कर रहे हैं।

संभावना यह जताई जा रही है कि अगर उत्तर प्रदेश सरकार ने शाम तक बिजली कर्मचारियों की मांगों के बाबत कोई निर्णय नहीं लिया तो वह भी आज रात 10बजे से हड़ताल पर चले जाएंगे। उनके जाने पर आपूर्ति व्यवस्था पूरी तरह से ठप हो जाएगी। फिलहाल बिजली विभाग के सभी कार्यालयों में ताला बंद है। बिल नहीं जमा हो रहे हैं।

ऑफिस का किसी तरह का भी काम नहीं हो रहा है। वहीं अगर किसी फीडर की लाइन ब्रेकडाउन होती है तो वह भी नहीं बन पा रही है। लालगंज के सभी कर्मचारी रायबरेली धरना प्रदर्शन में चले गए हैं ।जिससे कार्यालय सहित विद्युत पावर हाउस  में सन्नाटा व्याप्त है।

यह भी पढ़ें:-जौनपुर: पुलिस मुठभेड़ में मारा गया कुख्यात लुटेरा आनंद सागर